होम / Bigg Boss Commoners: बिग बॉस में नजर आए कॉमनर अब क्या कर रहें है काम, मनवीर गुर्जर ने जीता था शो

Bigg Boss Commoners: बिग बॉस में नजर आए कॉमनर अब क्या कर रहें है काम, मनवीर गुर्जर ने जीता था शो

Simran Singh • LAST UPDATED : September 10, 2023, 7:21 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bigg Boss Commonersदिल्ली: बिग बॉस 17 को लेकर फैंस का क्रज लगातार बढ़ता ही जा रहा है। वही इस शो के थीम को इस बार कपल वर्सेस सिंगल्स का रखा गया है। इससे पहले बिग बॉस 10 में नजर आए सीजन को भी अलग थीम के साथ रखा गया था। जिसमें कई आम लोगों की एंट्री कराई गई थी।

कहां है अब बिग बॉस में नजर आए आम लोग

बिग बॉस 10 के सीजन में आम जनता को दिखाया गया था। इसके अंदर मनवीर गुर्जर, को विजेता घोषित किया गया था। जो की जनता में से ही आए थे। बिग बॉस के घर के अंदर सभी आम लोगों ने अपनी पावर को अच्छी तरीके से दिखाए। ऐसे में अब यह कॉमनर कहां है यह जानना दिलचस्प होगा।

मनवीर गुर्जर

बिग बॉस में नजर आए मनवीर गुर्जर की बात करें तो वह नोएडा के आगापुर की रहने वाली किसान थे। वही हाल में ही उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था। जब वह बिग बॉस ओटीटी 2 के एलविश यादव के लिए अपना सपोर्ट दिखा रहे थे।

नितिभा

नितिभा बिग बॉस के दौरान 23 साल की थी और मार्केटिंग प्रोफेशनल थी। वही बता दे की नितिभा कश्मीर से है और सोशल मीडिया पर उनके अभी एक मिलियन फॉलोअर्स है। वही नितिभा ने अपनी खुद की सिल्स ज्वेलरी लाइन शुरू की है।

लोकेश कुमारी

लोकेश कुमारी बिग बॉस के दौरान एक छात्रा थी। सीजन में उन्हें अपनी आवाज से सुर्खियां मिली थी और वही वह सलमान खान की पसंदीदा लोगों में से एक थी। इसी के साथ शो के लिए उन्होंने एक बहुत बड़ा फिटनेस चेंज किया था।

प्रियंका जग्गा

मार्केटिंग रिकॉर्डर प्रियंका जग्गा को उनकी गलत शब्दों के इस्तेमाल की वजह से बिग बॉस के घर से बाहर कर दिया गया था। सलमान ने भी मनु गुर्जर की दिवंगत मां के बारे में गलत टिप्पणी करने पर प्रियंका को काफी फटकार भी लगाई थी। शो के बाद प्रियंका सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती है।

नवीन प्रकाश

बिग बॉस 10 में नजर आए नवीन प्रकाश फिलहाल फिल्मों में नजर आ रहे हैं। उन्होंने हाल में ही ‘कोट’ नाम की फिल्म की थी। जो अगस्त में रिलीज होगी।

ज्योति कुमारी

ज्योति कुमारी ने छात्रा के रूप में बिग बॉस 11 में हिस्सा लिया था। ज्योति एक लड़की नेक्स्ट डोर के रूप में सामने आई थी लेकिन शो के बाद उन्होंने अपना ट्रांसपोर्टेशन कर लिया जिसको देख सभी चौक गए।

सबा और सोमी

सबा और सोमी खान दोनों बहनों ने शो में एंट्री की थी। उसे समय सबा एक होटल में फ्रंट ऑफिस मैनेजर थी और उनकी बहन शो में सेल्स मैनेजर के रूप में काम करती थी। बाद में दोनों बहनों ने कई टीवी शो में काम किया है।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT