होम / ‘फार्म हाउस में हिरण का मांस पकाकर खाया और…’, Salman Khan ने उस रात की थी ये करतूत? चश्मदीद ने कर दिए हैरान करने वाले खुलासे

‘फार्म हाउस में हिरण का मांस पकाकर खाया और…’, Salman Khan ने उस रात की थी ये करतूत? चश्मदीद ने कर दिए हैरान करने वाले खुलासे

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 22, 2024, 2:15 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Eyewitnesses of Black Buck Hunting on Salman Khan: महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की हत्या के बाद अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) का काला हिरण शिकार मामला फिर गरमा गया है। बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान खान को भी लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रहीं हैं। बता दें कि सलमान खान को धमकियों का ये सिलसिला नया नहीं है, इससे पहले भी उन्हें लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) की तरफ से धमकियां मिलती रही हैं। यहां तक ​​कि उनके घर की तलाशी भी ली जा चुकी है। दरअसल, लॉरेंस बिश्नोई की सलमान से दुश्मनी की वजह काला हिरण शिकार मामला है।

जानें क्या है साल 1998 का ये मामला

आपको बता दें कि ये मामला साल 1998 का ​​है, जब जोधपुर में फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ की शूटिंग चल रही थी। इस दौरान सलमान खान पर आरोप लगा था कि वो अपने को-स्टार सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेंद्रे, करिश्मा कपूर के साथ भवाद गांव की ओर शिकार करने गए थे। जहां 27-28 सितंबर 1998 की रात को घोड़ा फार्म हाउस में काले हिरण का शिकार किया गया था। हालांकि, सलमान खान का कहना है कि उन्होंने काले हिरण का शिकार नहीं किया है।

Seema Sajdeh ने अपने फायदे के लिए खान परिवार का किया इस्तेमाल? बोली- ‘शादी और बेटे में से किसी एक को…’ – India News

हाल ही में उनके पिता सलीम खान (Salim Khan) ने भी मीडिया से बातचीत में कहा है कि सलमान ने कभी कॉकरोच भी नहीं मारा है। हालांकि, सलीम खान के इस बयान पर बिश्नोई समाज भड़क गया है। करणपुरी में बिश्नोई समाज के लोगों ने कहा कि सलीम खान झूठे हैं। सलमान खान ने काले हिरण को पकाकर खाया है।

काले हिरण के शिकार के चश्मदीद गवाह का खुलासा

इस बीच हाल ही में पहली बार काले हिरण के शिकार के चश्मदीद हीरालाल (गवाह) सामने आए और इस मामले में कई चौंकाने वाले खुलासे किए। एक मीडिया को दिए इंटरव्यू में हीरालाल ने कहा कि अगर उन्होंने शिकार नहीं किया तो उन्हें दो-तीन मामलों में दोषी क्यों ठहराया गया? सलमान खान ने मुंबई से वकील बुलाए, जिन्हें वो एक सुनवाई के लिए लाखों रुपए दे रहे थे। हम झूठ क्यों बोलेंगे? तब्बू, सोनाली बेंद्रे, सैफ अली खान समेत पांच लोग जेल में थे। उनके परिवार के सदस्य इसके गवाह हैं। अगर उन्होंने कुछ नहीं किया तो वो जेल क्यों गए। सलमान खान ने अपराध किया है। इसके बाद हमारे समाज ने काले हिरण की समाधि बना दी।

जिसे शादी के मंडप में छोड़ भागी थी Seema Sajdeh, तलाक के बाद फिर हुआ उससे प्यार, जानें कौन है नया बॉयफ्रेंड? – India News

सलमान खान ने खाया हिरण का मांस: बिश्नोई समाज

जब बिश्नोई समुदाय के एक अन्य व्यक्ति से पूछा गया कि क्या सलमान खान के हाथ में कोई हथियार था, तो उन्होंने कहा, “हम सभी ने देखा कि सलमान खान के हाथ में पिस्तौल थी। हम सभी ने रात 12 बजे सलमान खान का पीछा किया।” बिश्नोई समुदाय के एक अन्य व्यक्ति ने कहा कि वो दिन में एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे और तभी उन्हें वहां हिरणों का एक समूह दिखाई दिया, जिसके बाद वो शाम को उस जगह गए और शिकार किया। इसके अलावा बिश्नोई समुदाय ने यह भी खुलासा किया कि वो सभी घोड़ा फार्म हाउस में हिरण का मांस पकाते हुए पकड़े गए थे। हमने उन्हें खुलेआम पकड़ा है।

अगर सलमान खान ने कुछ नहीं किया था, तो वो 14 दिनों तक हिरासत में क्यों रहे? हमारे समुदाय के पास बहुत पैसा है, लॉरेंस बिश्नोई यह सब पैसे के लिए नहीं कर रहा है। उसे मंदिर में जाकर माफी मांगनी चाहिए, हम उसे माफ कर देंगे। हम झूठ नहीं बोल रहे हैं, हमारी उससे कोई दुश्मनी नहीं है। सलमान दोषी है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.