होम / Jacqueline- IIFA Awards 2023: जैकलीन फर्नांडिस को कोर्ट ने दी विदेश जाने की अनुमति, 28 मई से 12 जून तक ही रह सकती है बाहर

Jacqueline- IIFA Awards 2023: जैकलीन फर्नांडिस को कोर्ट ने दी विदेश जाने की अनुमति, 28 मई से 12 जून तक ही रह सकती है बाहर

Simran Singh • LAST UPDATED : May 24, 2023, 1:26 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Jacqueline- IIFA Awards 2023, दिल्ली: दिल्ली अदालत ने मंगलवार कोबॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस विदेश जाने कि अनुमति दें दी गई हैं। वही जैकलीन फर्नांडिस को 25 मई से 12 जून तक विदेश जाने की अमुनति दी गई। जैसा की सभी को पता है की 200 करोड़ की जबरन वसूली के मामले में आरोपी सुकेश चंद्रशेखर के साथ उनके रिशतें को कोर्ट में दिखया गया था। वही बता दें की जैकलीन ने कोर्ट में एक आवेदन दायर किया जिसमें दावा किया गया कि उन्हें आईफा अवार्डस में भाग लेने के लिए 25 मई से 27 मई तक अबू धाबी की यात्रा करने है और फिल्म की शूटिंग के लिए 28 मई से 12 जून तक मिलान की यात्रा के लिए जाना हैं।

इसे के साथ ही जान लीजिया की पटियाला हाउस कोर्ट के न्यायाधीश शैलेंद्र मलिक ने उन्हें विदेश जाने की अनुमति दे दी। 15 नवंबर को कोर्ट में जैकलीन को अग्रिम जमानत दी थी।

7.2 करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क

बता दें की जैकलीन और नोरा फतेही ने मामले में गवाह के तौर पर अपने बयान दर्ज कराया हैं। इससे पहले जैकलीन के बताने के अनुसार 7.2 करोड़ऋ की संपत्ति और सावधि जमा के द्वारा बयाव को दर्ज किया गया है। जिसने सुकेश चंद्रशेखर की दी गए उपहारों और संपत्तियों को अभिनेता द्वारा प्राप्त अपराध की कमाई बताया गया हैं।

फरवरी में पिंकी ईरानी के लिए दायर हुआ था आरोप पत्र

इसके साथ ही बता दें की फरवरी में ईडी ने चंद्रशेखर की सहयोगी पिंकी ईरानी के खिलाफ अपना पहला आरोप पत्र दायर किया था, जिसने उन्हें बॉलीवुड अभिनेताओं से मिलवाया गया। बता दें की चार्जशीट में आरोप लगाया गया था कि पिंकी जैकलीन के लिए महंगे उपहार चुनती थी और चंद्रशेखर द्वारा भुगतान किए जाने के बाद उन्हें उनके घर पर छोड़ दिया करत थें। वही दिसंबर 2021 में जांच एजेंसी ने इस मामले में अपनी पहली चार्जशीट फाइल भी की थी।

सुकेश ने सितारों पर उड़ाए 20 करोड़

सूत्रों के मुताबिक, चंद्रशेखर ने अलग अलग मॉडलों और बॉलीवुड हस्तियों पर लगभग 20 करोड़ रुपये तक खर्च किए हैं। वही कई बॉलीवुड सितारें ऐसे भी थे जिन्होंने उनके तोहफे लेने से इनकार कर दिया था।

 

ये भी पढे़: मनोज बाजपेयी ने एक बार फिर जीता दर्शकों का दिल, जी 5 पर रिलीज फिल्म की हुई बहुत तारीफ

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.