होम / सावला चेहरा, दुबला शरीर, दांतों में गैप इंडस्ट्री में आने से पहले कुछ इस तरह दिखतीं थीं Mouni Roy, अब बन गईं हैं बेहद खूबसूरत एंड बोल्ड

सावला चेहरा, दुबला शरीर, दांतों में गैप इंडस्ट्री में आने से पहले कुछ इस तरह दिखतीं थीं Mouni Roy, अब बन गईं हैं बेहद खूबसूरत एंड बोल्ड

Divya Gautam • LAST UPDATED : September 14, 2023, 12:50 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Mouni Roy: टीवी पर माता सती से लेकर नागिन के किरदार से लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय हर घर में लोकप्रिय हैं। शुरुआती दिनों की मौनी रॉय और आज की मौनी रॉय में बहुत अंतर है। जी हां, अगर आप मौनी रॉय की पहली तस्वीर की तुलना हालिया तस्वीरों से करेंगे तो आपको आश्चर्य होगा कि मौनी रॉय ने अपने लुक में इतना बदलाव कैसे कर लिया। इस स्टोरी में हमें एक्ट्रेस की ट्रांसफॉर्मेशन जर्नी के बारे में बताएं।

पढ़ाई बीच में छोड़ कर मुंबई आईं थीं एक्ट्रेस

टीवी जगत में ज्यादातर लोग मौनी रॉय को उनके देवो के देव महादेव में सती के किरदार से ही जानते हैं। सती के किरदार के जरिए एक्ट्रेस ने हर घर में अपनी छाप छोड़ी. मोनी रॉय का जन्म एक बंगाली परिवार में हुआ था। एक्टिंग और फिल्मों की दुनिया में आने के लिए मौनी ने अपनी पढ़ाई भी बीच में छोड़ दी और इंडस्ट्री में अपनी किस्मत आजमाने के लिए मुंबई चली गईं। एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत एकता कपूर के टीवी शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी से की थी।

सांवला चेहरा, दांतों के बीच गैप, ऐसी दिखती थीं एक्ट्रेस

यह अभिनेत्री एक बहुत ही लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेत्री है। सोशल मीडिया पर भी मौनी रॉय अक्सर फैन्स के साथ अपडेट्स शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस मौनी रॉय अक्सर अपने लुक्स को लेकर ट्रोल होती रही हैं। क्योंकि इस इंडस्ट्री में आने से पहले मौनी बिल्कुल अलग दिखती थीं, उनका चेहरा काला था और दांतों के बीच गैप था, लेकिन अचानक उनका चेहरा इतना बदल गया कि हर कोई उन्हें प्लास्टिक सर्जरी की दुकान कहने लगा। इन सब के चलते एक्ट्रेस को सोशल नेटवर्क पर जबरदस्त ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा।

इस तरह किया खुद को चेंज 

मौनी रॉय के ट्रांसफॉर्मेशन की बात करें तो उनके चेहरे की भौहों से लेकर होठों के आकार तक काफी बदलाव आया है। एक्ट्रेस की फिजीक को देखकर साफ पता चलता है कि उन्होंने डाइट, वर्कआउट और सर्जरी के जरिए काफी बदलाव किया है। इसके अलावा मौनी रॉय की हेल्दी दिनचर्या और एक्सरसाइज भी उनकी पर्सनैलिटी को बेहद बोल्ड बनाती है।

ये भी पढ़ें- Tunisha Sharma की याद में शीज़ान खान का छलका दर्द कहा वो मेरी दुनिया थी मानो मेरा एक हिस्सा था

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.