होम / पिता Ranbir Kapoor की गोद में नजर आई बेटी Raha, काउबॉय हैट में स्टाइल गोल्स देते दिखीं आलिया भट्ट -Indianews

पिता Ranbir Kapoor की गोद में नजर आई बेटी Raha, काउबॉय हैट में स्टाइल गोल्स देते दिखीं आलिया भट्ट -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 30, 2024, 1:05 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ranbir Kapoor-Alia Bhatt and Raha Video: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल्स में से एक माने जाते हैं। उनकी बेटी राहा (Raha) के आने से उनकी खुशी कई गुना बढ़ गई। कई बार इस खुशहाल परिवार को बाहर और उनके बारे में देखा जाता हैं और फैंस इन सभी की एक छोटी झलक पर भी उत्साहित हो जाते हैं। बता दें कि रणबीर एक पिता के रूप में अपनी भूमिका काफी अच्छे से निभा रहें हैं। राहा से उनका अधिक लगाव है और इस बारे में उन्होंने कई बार खुलासा किया है।

अब इसी बीच सोशल मीडिया पर हाल ही में वायरल एक पल में तीनों को एक साथ कैप्चर किया गया है, जिसमें रणबीर ने राहा को कोमलता से पालते हुए सभी को देखने के लिए अपने सुंदर बंधन का प्रदर्शन किया।

रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और बेटी राहा ने शेयर किया ये प्यारा पल

आपको बता दें कि रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और उनकी बेटी राहा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के लिए जामनगर गए थे। इस वीडियो में परिवार को एक साथ कैद किया गया है, जिसमें राहा अपने पिता की बाहों में नजर आ रहीं है।

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt

आलिया एक ऑफ-व्हाइट आउटफिट में मनमोहक लग रही हैं और उनकी काउबॉय टोपी उनके लुक में एक चंचल स्पर्श जोड़ती है। रणबीर पारंपरिक आउटफिट में लालित्य का अनुभव करते हैं, जबकि राहा अपने आराध्य दो पोनीटेल के साथ, सबसे प्यारे छोटे मंचकिन के रूप में स्पॉटलाइट चुरा रहीं हैं।

पिता इरफान खान की पुण्यतिथि पर बेटे Babil Khan ने इतने रूपयों का किया दान, लोगों ने की तारीफ -Indianews – India News

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का वर्कफ्रंट

रणबीर कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो फिल्म एनिमल के बाद इन दिनों अपनी आने वाली मूवी रामायण की शूटिंग में बिजी है, जहां वह भगवान राम की भूमिका निभा रहें हैं। सई पल्लवी, यश और सनी देओल के साथ, फिल्म नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित है, जो अपेक्षित दिवाली 2025 रिलीज होगी। इसके अलावा वह लव एंड वॉर के लिए तैयार हैं, जिसमें आलिया भट्ट और विक्की कौशल सह-कलाकार हैं। साथ ही पाइपलाइन में एनिमल का सीक्वल भी है, जिसका शीर्षक एनिमल पार्क है।

Rishi Kapoor की चौथी पुण्यतिथि पर नीतू कपूर ने किया याद, प्यारी तस्वीर शेयर कर लिखा इमोशनल नोट -Indianews – India News

आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो वासन बाला द्वारा निर्देशित जिगरा की रिलीज की तैयारी कर रहीं हैं। इसके अलावा आलिया ने वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स में भी प्रवेश किया है। फिल्म में शर्वरी वाघ भी एक महत्वपूर्ण भूमिका में होंगे और बॉबी देओल एक विरोधी के रूप में शामिल होंगे।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Anant-Radhika की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी की तैयारी शुरू, तारीख से लेकर मेहमानों की लिस्ट आई सामने – Indianews
Delhi News: खुद को बताता था ट्रैफिक पुलिस, दिल्ली में महंगी गाड़ियों पर हाथ साफ करने वाले गिरोह का भंडाफोड़-Indianews
Maharashtra 12th HSC: महाराष्ट्र 12वीं बोर्ड का रिजल्ट जारी; जानें किस वेबसाइट से करें अपना नंबर चेक-Indianews
Yash-Ruhi ने ये किसको दे दिया ज्ञान, Karan ने बच्चों का मजेदार वीडियो किया शेयर – Indianews
नहीं मिलेगा मेहनत के मुताबिक फल, जानिए क्या कहते हैं 21 मई को जन्मे लोगों के सितारे
Loksabha Elections 2024: इंडी गठबंधन पूरी तरह से हार गया.., मोतिहारी में बरसे पीएम मोदी, जानिए क्या कहा-Indianews
Baramulla Voter Turnout: जम्मू-कश्मीर के बारामूला में सबसे ज्यादा मतदान, पीएम ने ‘अटूट प्रतिबद्धता’ की सराहना की-Indianews
ADVERTISEMENT