होम / बॉडी शेमिंग पर देबिना बनर्जी ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, कहा- ‘ये सब मेरे हाथ में नहीं’

बॉडी शेमिंग पर देबिना बनर्जी ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, कहा- ‘ये सब मेरे हाथ में नहीं’

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 7, 2023, 8:15 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Debina Bonnerjee Break Silence on Body Shaming, मुंबई: ‘रामायण’ की ‘सीता’ बनकर टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) ने घर-घर में पहचान बनाई थीं। बता दें कि इन दिनों वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। देबिना बनर्जी पिछले साल नवंबर में दूसरी बेटी की मां बनी थीं। हाल में ही उन्होंने घर पर बेटी के कान छिदवाए हैं। इस दौरान उनकी बेटी खूब रोती बिलखती भी नजर आई थीं। इस दौरान देबिना को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया गया। लोगों ने उन्हें ड्रेस की वजह उन्हें बॉडी शेम किया। अब एक्ट्रेस ने ऐसे लोगों को मुंहतोड़ जवाब दिया है जो उन्हें बेतुकी बातों पर सुना रहे थे।

40 साल की देबिना ने दिया ट्रोलर्स को जवाब

आपको बता दें कि एक्ट्रेस देबिना बनर्जी ने बेटी के ईयर पियरसिंग के मौके पर एक पीला सूट पहना था। यूट्यूब व्लॉग में उन्होंने बताया था कि ये सूट उन्होंने लॉकडाउन में खरीदा था। अब लंबे समय बाद उन्होंने इसे पहना है। लेकिन लोगों ने उन्हें टोका कि ये सूट उनपर नहीं जच रहा और वो मोटी दिख रही हैं। इस पर 40 साल की देबिना ने कहा कि वो फैंस की प्रतिक्रियाओं का सम्मान हैं, मगर कुछ हार्ष बातें दिल में चुभ जाती हैं। वो उन लोगों में से हैं जो ऐसी बातों में भी पॉजिटिविटी ढूंढ लेती हैं।

देबिना ने कहा कि उन्हें खुद नहीं पसंद कि उनका वजन बढ़ गया है। लेकिन ये उनकी मर्जी से नहीं हुआ है। उन्होंने खुद डाइटिंग करना शुरू कर दिया है और वो वर्कआउट भी कर रही हैं। लेकिन कुछ वजहों से उनका वजन बढ़ा है और वो मोटी हो गई हैं। लेकिन ये सब उनके हाथ में नहीं था।

2011 में देबिना और गुरमीत की हुई थी शादी

देबिना ने टीवी के राम गुरमीत चौधरी के साथ साल 2011 में शादी की थी। दोनों दो बेटियों के पैरेंट्स हैं। बड़ी बेटी का नाम लियाना और छोटी का दिविशा है।

लेटेस्ट खबरें