होम / Dipika Kakar Son: बेटे के घर आने पर इमोशनल हुई दीपिका, व्लॉग में जाहिर की खुशी

Dipika Kakar Son: बेटे के घर आने पर इमोशनल हुई दीपिका, व्लॉग में जाहिर की खुशी

Simran Singh • LAST UPDATED : July 12, 2023, 9:17 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Dipika Kakar Son, दिल्ली: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस और अब यूट्यूब पर अपने न्लॉग से फैंस को मनोरंजन करने वाली एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ हाल ही में मां बनी है। उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। साथ ही बता दें कि उनके बेटे की प्रीमेच्योर डिलीवरी हुई है। जिसके बाद बच्चे को कई समय तक आईसीयू में भी रखा गया था लेकिन बता दे कि अब दीपिका अपने पति शोएब इब्राहिम के साथ बेटे के लेकर घर वापस आ चुकी हैं। वह बता दे कि अपने बच्चे को अस्पताल से घर लाने के बाद एक्ट्रेस काफी इमोशनल दिखी और उन्होंने अपने व्लॉग में खुशी जाहिर करें।

क्यों इमोशनल हुई दीपिका

बता दे कि दीपिका कक्कड़ हाल के दिनों में काफी इमोशनल हो गई है। जिससे वह अपने बच्चे की आने से काफी खुश है, इसके साथ ही वह अपने बेटे के लिए काफी चिंता में भी थी क्योंकि उनका बेटा लगातार 20 दिनों तक आईसीयू में रहा था। बता दें की बच्चे को 10 जुलाई को घर वापस लाया गया है। इसके साथ ही दोनों के परिवार वालों ने बच्चे के साथ दोनों का घर के अंदर ग्रैंड वेलकम भी किया है। जिसका व्लॉग वीडियो उन्होंने अपने चैनल पर भी अपलोड किया है। वही व्लॉग के अंदर जब सोहेल ने दीपिका से पूछा कि वह कैसा महसूस कर रही है। तो इसपर दीपिका ने कहा कि “मैं बहुत खुश हूं”

ब्लॉक में दीपिका ने कहीं यह बात

वही व्लॉग की बात करें तो इसमें दीपिका ने कई बात कि है उन्होंने कहा “बहुत सुकून है क्योंकि हम आखिरकार घर आ गए हैं, मेरे चेहरे पर एक अलग ही चमक है, भले ही मैं थोड़ा सा भी सोई नहीं हूं, फिर भी मेरे चेहरा चमक रहा है, मुझे नींद नहीं आती शोएब को भी नींद नहीं आती लेकिन हमारे चेहरे पर सुकून है, घर लौटने के बाद खुशी की बात यह है कि हम हमारे बेबी के साथ हैं, जिस तरह हर कोई उसका इंतजार कर रहा था उससे बहुत खुशी हुई”

इस बात को कहने के बाद दीपिका की आंखों में आंसू आ गए और वह रोने लगी और इसके साथ ही उन्होंने कहा “एक मां के रूप में जब आप देखते हैं कि हर कोई बहुत खुश होता है, इतने लंबे समय तक खुद को मजबूत बनाए रखने के बाद मैं सभी भावनाओं से अभिभूत हूं, इसके अलावा मैं बहुत भाग्यशाली हूं क्योंकि हम कहते रहते हैं कि आप सभी ने हमें जो आशीर्वाद प्रार्थना दी है, उसके लिए हम धन्य हैं एक मां के तौर पर मैं आपको धन्यवाद कह सकती हूं”

 

ये भी पढ़े: क्या संजीदा शेख और हर्षवर्धन राणे कर रहें है डेट? आमिर अली से तलाक के बाद नए रिश्ते में रखा कदम

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT