होम / Dipika Kakkar: दीपिका कक्कड़ ने एक्टिंग को किया अलविदा, जाने इंडस्ट्री छोड़ने की क्या थी वजह

Dipika Kakkar: दीपिका कक्कड़ ने एक्टिंग को किया अलविदा, जाने इंडस्ट्री छोड़ने की क्या थी वजह

Simran Singh • LAST UPDATED : May 30, 2023, 8:48 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Dipika Kakkar, दिल्ली: बॉलीवुड की दुनिया ऐसी है जहां हर दिन कोई ना कोई मसाला देखने को मिली जाता है। ऐसे में सोमवार को एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने इस बात का ऐलान कर दिया कि वह इंडस्ट्री को अलविदा कह रही है। जैसा कि सभी को पता है कि वह जल्द मां बनने वाली है और वह मां बनने के साथ ही इस इंडस्ट्री में एक्टिंग को अलविदा कह रही है। साथ ही जाने कि उन्होंने इस बारे में क्या कहा।

दीपिका ने छोड़ दी है इंडस्ट्री

ससुराल सिमर का शो से पॉपुलर हुई दीपिका कक्कड़ की फैन फॉलोइंग देखते ही बनती है। उन्होंने शो में अभिनय करके काफी अच्छी पहचान हासिल की थी लेकिन अब एक्ट्रेस ने एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह दिया है। जैसा कि सभी को पता है कि दीपिका पहले बच्चे की मां बनने वाली है। वह और उनके पति शोएब बेबी को लेकर काफी एक्साइटेड भी हैं।

दीपिका ने इंटरव्यू में किया खुलासा

वही हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि वह अभी फैमिली लाइफ पर फोकस करना चाहती हैं इसलिए वह फ़िलहाल बच्चे की दुनिया में ही रहेंगी और उसका भरण पोषण करेंगे। इस चीज के लिए बहुत एक्साइटिड है। एक्ट्रेस ने बताया कि वह लंबे समय से इंडस्ट्री में काम कर रही है और एक्टिंग करके थक चुके हैं, अब वह होममेकर बनकर लाइफ इंजॉय करना चाहती हैं।

Dipika Kakar And Shoaib Ibrahim PC- Social Media

दीपिका ने आगें बात को जोड़ते हुए कहा, बच्चे को लेकर मेरी एक्साइटमेंट अलग लेवल पर है। मैंने यंग एज में काम करना शुरू कर दिया था। करिब 10 से 15 साल तक मैंने लगातार काम किया है और जैसे ही मेरी प्रेग्नेंसी जर्नी शुरू हुई तो मैंने शोएब से कहा अब मैं काम नहीं करना चाहती। मैं एक्टिंग छोड़ना चाहती हूं। मैं हाउस वाइफ और मदर बनकर आगे की लाइफ इंजॉय करना चाहती हूं। इसके साथ ही दीपिका ने बताया कि वह फिर से कभी एक्टिंग में नहीं लौटेंगे।

फैंस को निराश होने की जरूरत नहीं

इसके साथ ही यह खबर सुनने के बाद उनके सभी फैंस काफी निराश हो गए थे। जो दीपिका को और उनकी एक्टिंग को पसंद करते थे लेकिन बता दे की फैंस को निराश होने की जरूरत नहीं है क्योंकि एक्ट्रेस यूट्यूब पर एक्टिव रहने वाली है और उनके ब्लॉग से वह सभी से जुड़ी रहेंगी और अपनी जिंदगी अपडेट देती रहेंगी।

ब्लॉग से अच्छे खासे पैसे कमाती है दीपिका

इसके साथ ही बता दे कि दीपिका जो ब्लॉग यूट्यूब पर अपलोड करती है। उसे मिलियंस में व्यूज मिलते हैं। जिस वजह से वह अच्छा खासा पैसा यूट्यूब से ही कमा रहे हैं। इसके साथ ही बता दे कि उनके पति भी ब्लॉग चलाते हैं।

Dipika Kakar PC- Social Media

इन सीरियल्स में कर चुके हैं काम

दीपिका के कैरियर की बात की जाए तो एक्ट्रेस ने कई सीरियल में काम किया है जिसमें ‘कहां हम कहां तुम’, ‘अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो’, ‘नीर भरे तेरे नैना देवी’, ‘बिग बॉस 12’ इन सभी में देखी जा चुकी हैं। इसके अलावा 2020 के बाद से वह स्क्रीन पर नजर नहीं आई हैं।

 

ये भी पढे़: आमिर के साथ फिल्म में काम करने से सलमान ने किया मना, सलमान की जगह नजर आएंगे बॉलीवुड के ये सितारे

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.