होम / मेट गाला 2019 में पिंक बॉल गाउन में बार्बी बनी Deepika Padukone, देखें रणवीर का रिएक्शन -Indianews

मेट गाला 2019 में पिंक बॉल गाउन में बार्बी बनी Deepika Padukone, देखें रणवीर का रिएक्शन -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 3, 2024, 8:26 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण ने मेट गाला 2019 में ‘कैंप: नोट्स ऑन फैशन’ थीम के साथ एक बार्बी-मीट-डिज्नी प्रिंसेस गाउन पहनी हुआ था। एक्ट्रेस के लुक की तारीफ शब्दों में बयां करना जरा मुश्किल हैं। दीपिका ने इस ड्रीमी लुक में बेहतरीन प्रदर्शन किया। एक्ट्रेस के पति, रणवीर सिंह ने भी उनकी गुड़िया जैसी शक्ल पर कमेंट किया जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा था।

  • रणवीर को दीपिका का बार्बी अवतार
  • मेट गाला 2019 में दीपिका
  • रणवीर ने एक्ट्रेस के लुक पर लुटाया प्यार

हीरामंडी में अपने रोल पर Richa Chadha ने तोड़ी चुप्पी, इस वजह से निभाया था लज्जो का किरदार -Indianews

रणवीर को दीपिका का बार्बी अवतार 

दीपिका, जिन्होंने 2017 में हॉलीवुड फिल्म xXx: रिटर्न ऑफ जेंडर केज से वैश्विक पहचान हासिल की, ने मई 2019 में न्यूयॉर्क के मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट में अपने पिंक स्ट्रैपलेस गाउन में कदम रखते ही सबका दिल जीत लिया। उस समय उनके एक इंस्टाग्राम पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए, रणवीर ने लिखा, “चलो बार्बी, चलो पार्टी करते हैं…”

Deepika Padukone’s 2019 Met Gala look

Mehreen Pirzadaa ने शेयर की एग फ्रीजिंग जर्नी, वीडियो शेयर कर कही ये बात -Indianews

इंस्टाग्राम पर दीपिका की कई तस्वीरों पर मनमोहक कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए। दीपिका की स्टाइलिस्ट शलीना नैथानी के इंस्टाग्राम पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए रणवीर ने लिखा, “लव इट!!!! स्मैशिंग!!!!!!!!!!!!!”

मेट गाला 2019 में दीपिका

आफ्टर-पार्टी के लिए, एक्ट्रेस ने ब्लैक प्रिंटेड पुलओवर और हाई हील्स के साथ बॉडी-हगिंग नियॉन ग्रीन ड्रेस चुनी। उन्होंने ब्लू इयररिंग्स के साथ लुक को पूरा किया। दीपिका को आफ्टर-पार्टी में एक्ट्रेस ने प्रियंका चोपड़ा और नीना डोबरेव और फैशन डिजाइनर प्रबल गुरुंग के साथ मस्ती करते हुए देखा गया।

पिता की अंतिम इच्छा पूरी न कर पाने पर आज भी अफसोस करते हैं Bhansali -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.