होम / Deepika Padukone Pregnancy: 5 बार माता-पिता बनने पर दीपिका रणवीर कर चुके हैं बात, परिवार के लिए तैयार है प्लान

Deepika Padukone Pregnancy: 5 बार माता-पिता बनने पर दीपिका रणवीर कर चुके हैं बात, परिवार के लिए तैयार है प्लान

Simran Singh • LAST UPDATED : February 21, 2024, 10:33 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Deepika Padukone Pregnancy, दिल्ली: दीपिका पादुकोण हाल ही में बाफ्टा अवॉर्ड्स में शानदार साड़ी में अवॉर्ड पेश करने को लेकर सुर्खियों में रहीं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एक्ट्रेस प्रेग्नेंट है और अपनी दूसरी महिने में है। हालांकि एक्टर या रणवीर सिंह की टीमों ने अभी तक इसकी पुष्टि या खंडन नहीं किया है, वहीं आज की रिपोर्ट में उन पांच मौकों पर नजर डाली जा रही है, जब दोनों को माता-पिता बनने के बारे में बात की थी।

‘मैं एक खुशहाल परिवार की आशा करता हूं’

2013 में राजीव मसंद के साथ एक राउंड टेबल में दीपिका से पूछा गया कि अगर वह एक्टिंग नहीं करतीं तो क्या करतीं। उन्होंने जवाब दिया, ‘अगर मैं एक्टर नहीं होती तो मुझे नहीं पता कि मैं क्या कर रही होती। लेकिन उम्मीद है कि आसपास कुछ बच्चे होंगे। तीन छोटे बच्चे इधर-उधर भाग रहे हैं। उम्मीद है कि मैं इतना काम कर सकूंगी कि उन्हें शूटिंग पर ले जा सकूं और एक खुशहाल परिवार बन सकूं। और साथ ही, मैं अभी भी वही कर रही हूं जो मैं कर रही हूं।” Deepika Padukone Pregnancy

ये भी पढ़े: 71st Miss World: मिस वर्ल्ड कॉम्पिटिशन में भारत ने लुटी महफ़िल, इस आउटफिट में नजर आई भारत की सिनी शेट्टी

‘यह दीपिका का कॉल है’

दीपिका और रणवीर 2013 में गोलियों की रासलीला राम-लीला के सेट पर मिले और 2018 में इटली में शादी कर ली। अपनी शादी के तुरंत बाद, रणवीर ने इंडिया इकोनॉमिक कॉन्क्लेव में भाग लिया जहां उनसे बच्चे पैदा करने के बारे में पूछा गया। उन्होंने कहा, ”वास्तव में यह मेरा फैसला नहीं है। आंशिक रूप से हां, यह मेरी कॉल है लेकिन अधिकतर यह सिर्फ उसकी है और मैं उसे इसकी अनुमति देता हूं। मैं उसे अधिकांश निर्णय लेने की अनुमति देता हूं क्योंकि वह हर चीज में बेहतर है। मुझे यह स्वीकार करने में कोई झिझक नहीं है कि वह मुझसे कहीं अधिक परिपक्व, कहीं अधिक विकसित व्यक्ति है।”

‘हम अपने करियर पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं’ Deepika Padukone Pregnancy

2019 में ऐसी अफवाहें थीं कि दीपिका प्रेग्नेंट थीं और एक्टर ने हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए कहा, “मुझे लगता है कि यह दुखद है कि समाज खुद को और लोगों को इस सोच में डाल देता है कि ठीक है आप इतने लंबे समय से डेटिंग कर रहे हैं तो शादी कब होगी, शादी के बाद बच्चे और फिर पोते-पोतियां। मैं आश्चर्यचकित नहीं हूं, हम इससे बिल्कुल भी आश्चर्यचकित नहीं हैं,”

ये भी पढ़े: Rakul-Jackky Wedding: रकुल की मेहंदी से इन सितारों का लुक हुआ वायरल, परिवार भी हुए स्पॉट

उन्होंने आगे कहा, ”क्या हमारा इरादा बच्चे पैदा करने का है? बेशक हम करते हैं, हम दोनों बच्चों से प्यार करते हैं। लेकिन क्या हमारा इरादा जल्द ही बच्चे पैदा करने का है? कदापि नहीं! हम अपने करियर पर बहुत अधिक स्वार्थी रूप से केंद्रित हैं, और मुझे नहीं लगता कि इस समय बच्चे पैदा करना उचित होगा। हम बच्चों के बारे में सोच भी नहीं रहे हैं।” Deepika Padukone Pregnancy

दीपिका के बयान के दो साल बाद हालांकि ऐसा लग रहा था कि यह जोड़ा बच्चों के लिए तैयार है क्योंकि रणवीर ने 2021 में अपने टीवी शो द बिग पिक्चर पर अपना उत्साह शेयर किया था। उन्होंने कहा, “जैसा कि आप लोग जानते हैं मेरी शादी हो गई है और अब 2-3 साल में बच्चे भी होंगे। भाईसाब, आपकी भाभी इतनी क्यूट बेबी थी ना। मैं तो रोज़ उसकी बेबी तस्वीरें देखता हूं, कहता हूं एक ऐसी दे दे मुझे बस मेरी लाइफ सेट हो जाए बहुत प्यारी बच्ची थी।

‘हम यह करने के लिए तत्पर हैं’

दीपिका ने इस साल जनवरी में वोग सिंगापुर से बात की थी कि फिल्म इंटस्ट्री में फेमस और पैसे से प्रभावित होना कितना आसान है। “इस उद्योग में, प्रसिद्धि और पैसे से प्रभावित होना आसान है। लेकिन घर पर कोई भी मेरे साथ सेलिब्रिटी जैसा व्यवहार नहीं करता। मैं सबसे पहले एक बेटी और बहन हूं।’ मैं नहीं चाहता कि यह बदले। मेरा परिवार मुझे ज़मीन से जोड़े रखता है और रणवीर और मैं अपने बच्चों में भी वही मूल्य विकसित करने की उम्मीद करते हैं।”

जब उनसे पूछा गया कि क्या इसका मतलब यह है कि वे जल्द ही माता-पिता बनेंगे, तो उन्होंने कहा, “बिल्कुल। रणवीर और मुझे बच्चे बहुत पसंद हैं। हम उस दिन का इंतजार कर रहे हैं जब हम अपना परिवार शुरू करेंगे।

ये भी पढ़े: Fali S Nariman Death: सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ वकील फ़ाली एस नरीमन ने 95 साल की उम्र में ली…

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Kyrgyzstan: किर्गिस्तान में किस जाति-धर्म के लोग सबसे ज्यादा? क्या है पाकिस्तान कनेक्शन-Indianews
Akshay Kumar और अरशद वारसी ने राजस्थान में Jolly LLB 3 की शूटिंग की पूरी, वीडियो शेयर कर दिखाई झलक -Indianews
Swati Maliwal Case: विभव कुमार को राहत नहीं, कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका-Indianews
Janhvi Kapoor ने 12-13 साल की उम्र में मीडिया द्वारा ऑब्जेक्टिफाई करने का किया चौंकाने वाला खुलासा, कही ये बात -Indianews
Lip Care Tips: लिपस्टिक पहुंचा रही होठों को नुकसान ? इन साधारण टिप्स से करें अपने खूबसूरत होठो का देखभाल-Indianews
Arvind Kejriwal: सभी कार्यकर्ताओं के साथ कल बीजेपी कार्यालय जाऊंगा, सहयोगी के गिरफ्तारी पर बोले सीएम केजरीवाल-Indianews
Southwest Monsoon: अगले 5 दिनों तक भीषण लू से नहीं मिलेगी राहत, IMD का अलर्ट जारी-Indianews
ADVERTISEMENT