होम / सिंघम अगेन के सेट पर दिखीं Deepika Padukone, पुलिस की वर्दी में नजर आईं एक्ट्रेस -Indianews

सिंघम अगेन के सेट पर दिखीं Deepika Padukone, पुलिस की वर्दी में नजर आईं एक्ट्रेस -Indianews

Babli • LAST UPDATED : April 17, 2024, 2:14 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Deepika Padukone, दिल्ली: दीपिका पादुकोण रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन के सेट पर वापस आ गई हैं। पपराज़ी ने एक्ट्रेस को, जो अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही है, पूरी ड्रेस में, रोहित और बाकी सितारों के साथ फिल्म की शूटिंग करते हुए पकड़ा। साझा की गई तस्वीरों में दीपिका ने पुलिस की वर्दी पहनी हुई थी और बालों का जूड़ा बनाया हुआ था। ‘कूल’ लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने धूप का चश्मा भी लगाया हुआ था। फरवरी में अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट के बाद उन्हें काम पर लौटते देख फैंस हैरान रह गए। तस्वीरों में उनका बेबी बंप नजर नहीं आ रहा था।

  • सिंघम अगेन के सेट पर दिखीं Deepika Padukone
  • पुलिस की वर्दी में नजर आईं एक्ट्रेस
  • फैंस ने सोशल मीडिया पर करें ऐसे कमेंट

शूटिंग के दौरान घायल हुई देसी गर्ल Priyanka Chopra, फैंस को दिखाया खून से सना चेहरा

फैंस का रिएक्शन

ट्विटर पर एक फैन ने पूछा, “क्या वह प्रेग्नेंट नहीं हैं।” वहीं दूसरे ने जवाब दिया, “वह अब भी जब तक सहज महसूस करें तब तक शूटिंग कर सकती हैं।” तीसरे ने कहा, “मां अभी तक मां नहीं बन रही हैं?”

दीपिका पादुकोण का वर्कफ्रंट

सिंघम अगेन में दीपिका ने शक्ति शेट्टी का किरदार निभा रही है, जिसमें अजय देवगन, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार और करीना कपूर भी हैं। यह फिल्म रोहित शेट्टी के पुलिस जगत के सभी प्रमुख नामों को एक साथ लाती है। इससे पहले, दीपिका और रोहित ने एक पोस्टर साझा किया था जिसमें दीपिका शक्ति के रूप में भयावह अवतार में थीं। फिल्म में अर्जुन कपूर ने विलेन का किरदार निभाया है।

बाढ़ के बीच दुबई में फंसे Rahul Vaidya, वीडियो शेयर कर बताया हाल -Indianews

एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी 

दीपिका और रणवीर ने फरवरी में अपनी प्रेग्नेंसी की खबर अपने फैंस के साथ साझा की थी। यह खबर सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण की प्रेग्नेंसी की खबरों के वायरल होने के कुछ दिनों बाद आई है, जब एक्ट्रेस को 77वें बाफ्टा अवॉर्ड में अपने मध्य भाग को कवर करते हुए देखा गया था, जिसमें उन्होंने एक प्रस्तुतकर्ता के रूप में भाग लिया था।

इस जोड़े ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में यह खबर साझा की। सितंबर 2024, बच्चों के जूते और कपड़ों के साथ उभरा हुआ चित्र पढ़ें। बाद में, दीपिका और रणवीर गुजरात के जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में भी शामिल हुए। रणवीर ने वहां मजाक में यह भी कहा कि उन्हें विश्वास ही नहीं हो रहा है कि वह पिता बनने वाले हैं।

कुल्फी कुमार बाजेवाला फेम Anjali Anand ने अमर सिंह चमकीला का किया रिव्यू, लिखी ये बात -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.