होम / Deepika Padukon And Ranbir Kapoor: दीपिका ने शेयर की एक्स की वीडियो, 10 साल बाद दिल का हाल किया बया

Deepika Padukon And Ranbir Kapoor: दीपिका ने शेयर की एक्स की वीडियो, 10 साल बाद दिल का हाल किया बया

Simran Singh • LAST UPDATED : June 1, 2023, 10:04 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Deepika Padukon And Ranbir Kapoor, दिल्ली: फिल्म यह जवानी है दीवानी तो आपको याद ही होगी। जिसने युवकों को काफी मनोरंजक किया था। इस आईकॉनिक फिल्म के अंदर दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर का रोमांस देखा गया था और वही उनकी नोकझोंक को भी देखा गया था। इनकी ताबड़तोड़ जोड़ी ने फैंस का दिल काफी जीता था और अब 10 साल बाद तक भी यह फिल्म लोगों को खुश कर रही है। ऐसे में खबर सामने आई है कि दीपिका पादुकोण ने अपने एक्स रणबीर कपूर की कुछ तस्वीरें अपनी सोशल मीडिया पर शेयर की है।

दीपिका ने रणबीर कपूर की वीडियो की शेयर

बता दें कि दीपिका पादुकोण ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ पोस्ट शेयर की है। जिसमें रणबीर और दीपिका नजर आ रहे हैं। उन्होंने यह वीडियोस और फोटोस अपनी फिल्म यह जवानी है दीवानी के 10 साल पूरे होने की खुशी में लगाए हैं। ऐसे में उन्होंने अपने एक्स रणबीर कपूर के साथ कई पोस्ट साझा की, जिसमें से पहली पोस्ट में दीपिका ने अपनी फिल्म यह जवानी है दीवानी का एक सीन डाला और लिखा मेरे दिल का एक टुकड़ा।

वही अपनी शेयर की गई दूसरी वीडियो में भी उन्होंने यह जवानी है दीवानी की कुछ सींस को डालते हुए लिखा और मेरी आत्मा

इसके अलावा उन्होंने एक और पोस्ट को शेयर की जो एक फैंन पेज द्वारा बनाई गई थी। इसमें रणबीर और दीपिका की ड्राइंग बनते हुए नजर आ रही है। जो यह जवानी है दीवानी का आईकॉनिक लुक भी हैं।

वह आखिर में दीपिका ने अपनी एक तस्वीर भी शेयर की जिसमें वह फिल्म ये जवानी है दीवानी के नैना के किरदार में नजर आ रही है। यह भी एक फैंन पेज के द्वारा पोस्ट की गई हैं।

PC- Social Media
PC- Social Media

यह जवानी है दीवानी को हुए 10 साल पूरे

फिल्म यह जवानी है दीवानी को अब पूरे 10 साल हो चुके हैं। इस फिल्म को आज भी उतनी ही पॉपुलर ईटी मिलती है जितनी इसकी रिलीज के समय मिली थी। ऐसे में डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने खुलासा किया कि उन्होंने आज तक अपनी यह फिल्म शुरू से लेकर अंत तक पूरी एक साथ नहीं देखी है।

इंस्टाग्राम पर है मुखर्जी ने फिल्म के बेस्ट मोमेंट्स को शेयर करते हुए बताया कि उन्होंने कभी भी इस फिल्म को पूरा नहीं देखा है उन्होंने कहा “यह जवानी है दिवानी मेरा दूसरा बच्चा है और यह आज 10 साल का हो चुका है, मुझे लगता है कितने सालों बाद में आज गर्व सी कह सकता हूं कि फिल्म बनाना मेरी जिंदगी का सबसे उत्साह भरा काम है, हमने से क्या पाया हर तरह का परफॉर्मेंस और इंपरफेक्शन मेरे अंदर है और मुझे इस पर गर्व है, मुझे नहीं लगता कि मैंने अपनी इस फिल्म को आराम से बैठकर शुरू से लेकर अंत तक देखा होगा”

 

ये भी पढ़े: तब्बू ने बताया शादी ना करने की वजह, जाने क्यों तोड़ा 10 साल का रिश्ता

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT