होम / Shoaib-Dipka: दीपिका-शोएब ने कराया 5 BHK के घर का टूर, शानदार घर देख चौके फैंस

Shoaib-Dipka: दीपिका-शोएब ने कराया 5 BHK के घर का टूर, शानदार घर देख चौके फैंस

Simran Singh • LAST UPDATED : July 26, 2023, 9:59 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shoaib-Dipka, दिल्ली: टीवी के मोस्ट पॉपुलर कपल शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ को काफी पसंद किया जाता है। वहीं यह जोड़ी अब माता-पिता भी बन चुकी है। इन सबके बीच लगातार अपनी लाइफ को एंजॉय करते हुए कपल अपने फैंस को अपडेट भी कर रहा है। वही कपल की लेटेस्ट ब्लॉग में उन्होंने अपने 5bhk के घर का टूर कराया है।

कपल ने कराया घर का टूर

दीपिका और शोएब कई समय से अपने घर के सपने को पूरा कर रहे हैं और उनका सपना पूरा हो चुका है। वह अपने 5bhk के घर को रेनोवेट करा रहे है। वहीं लेटेस्ट ब्लॉग में शोएब और दीपिका ने इस बात का खुलासा भी किया कि घर अभी तक पूरी तरह तैयार नहीं हुआ है, लेकिन घर का छोटा सा टूर कराया जा सकता है। इसीलिए उन्होंने अपने ब्लॉग में घर को दिखाया। शुरुआत में ब्लॉग खूबसूरत वाइट रास्ते से शुरु होता है जो तस्वीरें खिचने के लिए बहुत परफेक्ट है। इस पूरे लुक में स्ट्रिप लाइट्स और सीलिंग लाइट भी देखी जा सकती है।

कैसा है कपल के घर का हॉल

वहीं अगर उनके हॉल की बात करें तो 5 बीएचके के घर का एक बड़ा सा हॉल है, हालांकि हॉल में अभी काम चल रहा है। वहीं दीवारों पर यूरोपीयन स्टाइल की टाइल्स को लगाया गया है। जो फ्रांसीसी टच में रखा गया है। उनके बड़े से हॉल में मेन अट्रैक्शन गोल्डन पट्टी और व्हाइट संगमरमर का फर्श के साथ सेंट्रलाइज्ड एयर कंडीशनर भी लगा हुआ है।

गोल्डन टेक्सचर वाला है बाथरूम

घर के बाथरूम की बात करें तो वाइट और ब्लैक कलर के थीम वाले टाइल्स को उस में लगाया गया है। हालांकि, यह गोल्ड फिक्स्चर ही थे जिन्होंने इस इतना खूबसूरत बना दिया है। इसके साथ ही कपल ने बाथरूम में मिरर स्ट्रिप्स के साथ दीवारों पर यूरोपियन टाइल्स को लगवाया है।

सबा इब्राहिम अभी रह रही है कपल के साथ

इसके साथ ही बता दे कि दीपिका कक्कड़ ने अपने ब्लॉग में बताया था कि उनकी ननद सबा अभी घर में उनके साथ ही रह रही है क्योंकि उनके घर का रिनोवेशन का काम भी जारी है।

 

ये भी पढ़े: हाथों में बड़ी हीरे की अंगूठी का खुला राज, सोशल मीडिया के जरिए बताई सच्चाई

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ब्रेड, मक्खन और पनीर अल्ट्रा-प्रोसेस्ड खाद्य पदार्थ हैं; ICMR ने बताया आपके पास ये क्यों नहीं होने चाहिए?- indianews
Manish Sisodia: मनीष सिसौदिया की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने 31 मई तक बढ़ाया न्यायिक हिरासत -Indianews
Swati Maliwal: ‘मैं सभी को कोर्ट तक ले जाऊंगी’, स्वाति मालीवाल ने दिल्ली के मंत्रियों पर झूठ फैलाने का आरोप लगाया- indianews
Kia Cars: 2 से 5 साल तक के लिए किराये पर लीजिए Kia की गाड़ियां, हर महीने देने होंगे सिर्फ इतने रुपये-Indianews
Mumbai Airport: मुंबई हवाई अड्डे पर लैंडिंग से कुछ सेकेंड पहले राजहंस से टकराया विमान, 40 पक्षियों की मौत – indianews
Petrol Diesel Price: पेट्रोल, डीजल की ताजा कीमतें जारी, चेक करें 21 मई को अपने शहर में कच्चे तेल का रेट-indianews
PM Modi SUPER EXCLUSIVE: पीएम मोदी से इंडिया न्यूज़ की खास बातचीत, आज रात 9 बजे- indianews
ADVERTISEMENT