होम / DeepVeer Wedding Video: पहली बार सामने आया दीपिका-रणवीर की शादी का वीडियो, यहां देखें

DeepVeer Wedding Video: पहली बार सामने आया दीपिका-रणवीर की शादी का वीडियो, यहां देखें

Simran Singh • LAST UPDATED : October 26, 2023, 9:47 am IST
ADVERTISEMENT
DeepVeer Wedding Video: पहली बार सामने आया दीपिका-रणवीर की शादी का वीडियो, यहां देखें

DeepVeer Wedding Video

India News (इंडिया न्यूज़), DeepVeer Wedding Video, दिल्ली: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने करण जौहर के सबसे फेमस टॉक शो कॉफी विद करण सीजन 8 के पहले एपिसोड की शुरुआत की है। ऐसे में जोड़े की शादी के वीडियो से लेकर जिस तरह से रणवीर और दीपिका ने पूरे शो में एक-दूसरे की प्रशंसा की, हर एक पल ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा है। फैंस लगातार यहां ट्वीट्स की कर रहें है। जो KWK8 के पहले एपिसोड में अपने पसंदीदा जोड़े को देखकर फैंस की खुशी को प्रदर्शित करती है।

शादी के वीडियो को लेकर फैंस हुए खुश

कॉफी विद करण 8 के पहले एपिसोड में पहली बार दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की ड्रीम वेडिंग वीडियो चलाया गई। जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर #KoffeeWithKran8, #DeepikaPadukone, #RanvirSingh, #DeepVeer और कई हैशटैग ट्रेंड करने लगें।

ऐसे में सभी फैंस ने अपने पसंदीदा जोड़े को पहली बार एक जोड़े के रूप में पहले एपिसोड में देखकर अपनी खूशी को साझा किया। सिर्फ शादी के वीडियो ने ही नहीं बल्कि जिस तरह से रणवीर और दीपिका एक-दूसरे की तारीफ कर रहे थे, उसने भी सभी का ध्यान खींचा।

एक ट्वीट में लिखा है, “रात के 12 बज रहे हैं और मैं रो नहीं रहा हूं यार। रणवीर सिंह सचमुच दीपिका पादुकोण की पूजा करते हैं। उनके मन में दीपिका के लिए इतना प्यार है कि यह वास्तव में पागलपन है। #कॉफीविथकरण।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “भाई जिस तरह से रणवीर दीपिका को देखता है, जिस तरह से वह उसे चूम रहा था और जिस तरह से वह सचमुच दिखा रहा था कि उसने उसके साथ जीवन भर के लिए जीत हासिल कर ली है। याआआआआआआ।”

एक तीसरा फैन जो जोड़े की शादी के वीडियो से प्रभावित है, उसने लिखा, “हे भगवान, जो मैं देख रहा हूं वह वास्तविक नहीं हो सकता?! वे वास्तविक जीवन में भी बाजीराव-मस्तानी हैं।”

चौथे फैन ने कमेंट किया, “यह शादी अब तक की सबसे बड़ी झप्पी और सबसे खुशहाल शादी की तरह लग रही है! मैं रो रहा हूं।” कुछ ट्वीट्स में यह भी लिखा है, “#KoffeeWithKran वह उसे देखना बंद नहीं करेगा,” और “#KoffeeWithKkaran देखना और दीपिका और रणवीर के साथ यह साक्षात्कार सबसे अच्छा एपिसोड हो सकता है। शादी के स्निपेट से लेकर करण के भावनाओं से अभिभूत होने तक। यह बस है बहुत सुंदर।”

प्रीमियर ने जीता दिल

इस बीच, करण के कॉफी विद करण 8 के पहले एपिसोड का प्रीमियर 26 अक्टूबर की आधी रात को Disney+ Hotstar पर हुआ। यह एपिसोड अब प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हो रहा है। जिसे फैंस देख अपनी खूशी दिखा रहा है।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT