होम / Demi lovato, Jordan Lutes: पॉप सिंगर डेमी लोवाटो और जॉर्डन ल्यूट्स की हुई सगाई, इंस्टाग्राम पर जताई खुशी

Demi lovato, Jordan Lutes: पॉप सिंगर डेमी लोवाटो और जॉर्डन ल्यूट्स की हुई सगाई, इंस्टाग्राम पर जताई खुशी

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : December 19, 2023, 2:57 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Demi lovato, Jordan Lutes: पॉप गायिका डेमी लोवाटो और संगीतकार जॉर्डन ल्यूट्स ने एक साल से अधिक समय तक डेटिंग के बाद सप्ताहांत में सगाई कर ली। इस जोड़े ने इंस्टाग्राम पर इसकी घोषणा की। “मैं अभी भी अवाक हूं पिछली रात मेरे जीवन की सबसे अच्छी रात थी और मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मैं अपने जीवन के प्यार से शादी कर पाऊंगा। मेरे प्रिय, मैं तुमसे शादी करने के लिए बेहद उत्साहित हूं “हर दिन तुम्हारे साथ बिताया मेरा सपना एक सपने के सच होने जैसा है और मैं तुम्हें हमेशा प्यार करने और संजोने का इंतजार नहीं कर सकता। यहीं हमारे शेष जीवन के लिए है। लोवाटो ने रविवार को पोस्ट में लिखा, आई लव यू बेबी  @angelokritikos @shutterstock,

तुम्हारे बिना अपने जीवन की कल्पना नहीं कर सकता- ल्यूट्स 

अपनी पोस्ट में, ल्यूट्स ने कहा कि वह “इस समय जीवित सबसे भाग्यशाली व्यक्ति” हैं। “कल मैंने अपने सबसे अच्छे दोस्त से मुझसे शादी करने के लिए कहा और उसने हाँ कह दी। मैं तुम्हारे बिना अपने जीवन की कल्पना नहीं कर सकता और भगवान का शुक्र है कि अब मुझे ऐसा कभी नहीं करना पड़ेगा। मैं इस समय जीवित सबसे भाग्यशाली आदमी की तरह महसूस कर रहा हूँ। मैं बहुत प्यार में हूँ आपके साथ @ddlovato @angelokritikos @shutterstock (sic)” उन्होंने लिखा।

दोनों की पहली मुलाकात जनवरी 2022 में हुई थी जब उन्होंने लोवाटो के गीत “सब्स्टांस” का सह-लेखन किया था और उसी वर्ष अगस्त में अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया था।

Also Read:-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.