होम / Parineeti-Raghav Wedding: डिजाइनर पवन सचदेवा ने राघव की शादी के आउटफिट में किया था सोने का काम, शेयर की ये जानकारी

Parineeti-Raghav Wedding: डिजाइनर पवन सचदेवा ने राघव की शादी के आउटफिट में किया था सोने का काम, शेयर की ये जानकारी

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 29, 2023, 6:28 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Parineeti Chopra and Raghav Chadha Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और आप नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) ने उदयपुर में सात फेरे लिए हैं। इस शादी में फैमिली मेंबर्स और कुछ खास दोस्त ही शामिल हुए थे। उनकी शादी के फंक्शन की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। बता दें कि राघव चड्ढा की शादी की पोशाक के जटिल विवरणों को ध्यान में रखा गया था, जैसा कि उनके मामा और फैशन डिजाइनर पवन सचदेवा (Pawan Sachdeva) ने शेयर किया है।

डिजाइनर पवन सचदेवा ने राघव की शादी के आउटफिट की दी जानकारी

आपको बता दें कि शुक्रवार, 29 सितंबर को, राघव चड्ढा की शादी के आउटफिट डिजाइनर, पवन सचदेवा ने राघव की शादी के आउटफिट के बारे में कुछ जानकारी शेयर की। दूल्हा राघव चड्ढा हाथी के दांत की शेरवानी में चमक रहे थे।

इस पोस्ट के कैप्शन में पवन ने लिखा, “राघव की सूक्ष्म और अच्छी तरह से फिट किए गए क्लासिक्स की पसंद को ध्यान में रखते हुए, डिजाइनर पवन सचदेवा ने अपने भतीजे और शादी के राघव चड्ढा गतिशील राजनेता के लिए स्टाइलिश परिधानों की एक आकर्षक सिम्फनी बनाई।”

उन्होंने आगे कहा, “राघव की आइवरी शेरवानी में जटिल रजाई बनाने की तकनीक थी, जिसने पोशाक में एक सूक्ष्म बनावट जोड़ दी। शाही लुक को पूरा करने के लिए दुल्हन के आउटफिट की तारीफ करने के लिए सुस्त सोने की बॉर्डर, टैन मोजिरी और सुस्त सोने में पगड़ी के साथ टेक्सचर्ड स्टोल किया गया था।”

मनीष मल्होत्रा ने परिणीति के वेडिंग लुक की दी थी ये जानकारी

कुछ दिनों पहले मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने भी अपने प्रशंसकों के लिए परिणीति चोपड़ा की शादी की पोशाक की रूपरेखा तैयार की थी। साझा किए गए एक पोस्ट में, उन्होंने अभिनेत्री को श्रद्धांजलि देने के लिए अपने परिधान में नानी की पारंपरिक कीचेन जोड़ने की इच्छा का खुलासा किया। मनीष ने खुलासा किया था कि इसमें कई ऐसे तत्व शामिल थे जो जोड़े के लिए महत्वपूर्ण थे।

इस दिन मुंबई में होगा ग्रैंड रिसेप्शन

खबर है कि चंडीगढ़ और दिल्ली वाले रिसेप्शन को कैंसिल कर दिया गया है और मुंबई में अब एक रिसेप्शन दिया जाएगा, जिसमें दोनों के दोस्त शामिल होंगे। परिणीति रिसेप्शन में बॉलीवुड सेलेब्स को इनवाइट करने वाले हैं। ये रिसेप्शन 4 अक्टूबर को होगा।

 

Read Also: Parineeti-Raghav Wedding: परिणीति का एक्साइटमेंट, राघव की सेहराबंदी, स्पेशल सॉन्ग, कपल की शादी का प्यार भरा वीडियो आया सामने (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

CSK VS RR: राजस्थान रॉयल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को दिया 142 रन का टारगेट-Indianews
RCB VS DC: दिल्ली को हरा प्लेऑफ की रेस में बनी रहना चाहेगी बेंगलुरु, जानें कब और कहां देखें मुकाबला-Indianews
IPL 2024: जानें चेन्नई सुपर किंग्स कैसे कर सकती है प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई-Indianews
Modi Receives Presents on Mothers Day: बंगाल के हुगली में पीएम मोदी की रैली, भीड़ से जनता ने दिया ये खास उपहार-Indianews
Mothers Day Viral Video: मदर्स डे पर मां की क्रूरता का वीडियो वायरल, बच्चे को गले दबाकर मारती आई नजर-Indianews
Pavitra Jayaram : कन्नड़ टीवी अभिनेत्री पवित्रा जयराम का कार दुर्घटना में हुआ निधन-Indianews
RCB VS DC: चिन्नास्वामी में देखने को मिल सकता है छक्कों का बरसात, जानें कैसा होगा पिच का मिजाज-Indianews
ADVERTISEMENT