होम / चलते मैच में बेसूद होकर नाच रही थी धनाश्री, लोग बोले – हमें T20 वर्ल्ड कप देखने दो- IndiaNews

चलते मैच में बेसूद होकर नाच रही थी धनाश्री, लोग बोले – हमें T20 वर्ल्ड कप देखने दो- IndiaNews

Prachi Jain • LAST UPDATED : June 6, 2024, 5:28 pm IST
ADVERTISEMENT
चलते मैच में बेसूद होकर नाच रही थी धनाश्री, लोग बोले – हमें T20 वर्ल्ड कप देखने दो- IndiaNews

India News (इंडिया न्यूज़), Dhanashree Dancing Soundlessly टी-20 की शुरुआत हो चुकी है और भारतीय क्रिकेट टीम ने कमर कस ली है, मैदान में झंडे गाड़ने के लिए तैयार है। इधर, युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा भी फुल एनर्जी में नजर आ रही हैं। इंडिया और आयरलैंड के मैच में धनश्री भी स्टेडियम पहुंची हुई थीं। मैच के दौरान, धनश्री अपने डांस मोड में थीं और उन्होंने थोड़ी देर पहले एक डांस वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में वह ‘परदेस इज कॉलिंग’ गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। व्हाइट टॉप और रिब्ड जींस में धनश्री काफी स्टनिंग लग रही थीं।

Dhanashree Dancing Soundlessly

हालांकि, धनश्री के डांस वीडियो से अधिक इंटरनेट यूजर्स का ध्यान स्टेडियम पर था, जहां मैदान में दोनों टीमों के झंडे लहराए जा रहे थे। धनश्री ने अपनी डांस रील में मैदान का पूरा सीन दिखाया। उनके डांस के बीच भी लोग यही देख रहे थे कि मैदान में क्या चल रहा है।

CISF की जवान ने Kangana Ranaut को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर मारा थप्पड़, दिल्ली के लिए हुई थीं रवाना -Indianews

यूज़र्स कर रहे हैं तेज़ी से ट्रोल

धनश्री का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग धनश्री की आलोचना कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “चहल ने कौनसी गलती कर दी थी जो इसको इतनी बड़ी सजा मिली।” एक और ने टिप्पणी की, “मैंने आज तक इससे घटिया गाना नहीं सुना।” एक ने लिखा, “नाम रौशन कर दिया धनश्री ने।” एक अन्य ने चहल को सलाह दी, “चहल भाई, बस इतना कह सकता हूं कि अपनी सारी प्रॉपर्टी अपनी मां के नाम कर देना।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dhanashree Verma (@dhanashree9)

इस प्रकार, धनश्री वर्मा का डांस वीडियो न केवल उनकी डांसिंग स्किल्स बल्कि स्टेडियम के माहौल को भी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना दिया है।

क्या इस गर्मी में आप भी कर रहे हैं स्ट्रिक्ट डाइट फॉलो? तो ये 3 ऑयल फ्री फ़ूड बनने वाले हैं आपके टॉप फेवरेट- India News

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT