होम / Dia Mirza ने 'खूबसूरत महिलाओं' Richa Chadha और Amrita Puri के साथ शेयर की तस्वीरें -Indianews

Dia Mirza ने 'खूबसूरत महिलाओं' Richa Chadha और Amrita Puri के साथ शेयर की तस्वीरें -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 31, 2024, 1:12 pm IST
ADVERTISEMENT
Dia Mirza ने 'खूबसूरत महिलाओं' Richa Chadha और Amrita Puri के साथ शेयर की तस्वीरें -Indianews

Dia Mirza with Richa Chadha and Amrita Puri

India News (इंडिया न्यूज़), Dia Mirza with Richa Chadha and Amrita Puri: दीया मिर्जा इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा एक्ट्रेस में से एक हैं। हालाँकि वह इंडस्ट्री में इतना एक्टिव नहीं हैं, लेकिन वह इंडस्ट्री से अपने दोस्तों की तारीफ करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। एक्ट्रेस को अकसर सोशल मीडिया पर एक्टर्स और अपने करीबी दोस्तों के लिए अपना अटूट समर्थन देती हैं।

  • दीया मिर्जा ने ऋचा-अमृता के लिए लिखी ये बात
  • ऋचा चड्ढा के लिए दीया मिर्जा का प्यार

इतने करोड़ के क्रूज में प्री-वेडिंग पार्टी कर रहे हैं Anant-Radhika, कीमत उड़ा देगी रातों की नींद -Indianews

दीया मिर्जा ने ऋचा-अमृता के लिए लिखी ये बात

इंस्टाग्राम पर दीया मिर्जा ने अमृता पुरी और ऋचा चड्ढा के साथ कुछ तस्वीरें साझा कीं। पोस्ट के साथ, दीया ने अपने करीबी दोस्तों के लिए एक दिल को छू लेने वाली तारीफ पोस्ट लिखी। दीया मिर्जा ने इंडस्ट्री की असुरक्षा की प्रवृत्ति के बावजूद, अपने आजीवन सपने को पूरा करने की अमृता पुरी की क्षमता के लिए अपनी तारीफ व्यक्त की।

उन्होंने खुद को डर से मुक्त करने का निर्णय लेने के लिए अमू की तारीफ की और विश्वविद्यालय का जीवन कभी इतना अच्छा नहीं लगा, हमेशा जीवन का छात्र बने रहने के महत्व पर जोर दिया। दीया ने अमु के खुद को दिए गए असाधारण अवसर का भी उल्लेख किया और दिल से उसका हौसला बढ़ाया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dia Mirza Rekhi (@diamirzaofficial)

तस्वीरों को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा था, “अमु, मैं तुम्हारे उठकर अपने जीवन भर के सपने को पूरा करने की क्षमता से बहुत प्रेरित हूँ। एक ऐसे उद्योग में जो असुरक्षा का शिकार है, तुमने खुद को डर से मुक्त करने का फैसला किया। विश्वविद्यालय का जीवन कभी इतना अच्छा नहीं लगा, आखिरकार, हमें हमेशा जीवन के छात्र बने रहना चाहिए। और तुमने खुद को कितना असाधारण अवसर दिया! आगे बढ़ो लड़की!”

कैटी पेरी से शकीरा तक, Ambani की पार्टी में परफॉर्म करने के लिए इतनी मोटी फीस चार्ज करेंगे ये सितारें -Indianews

ऋचा चड्ढा के लिए दीया मिर्जा का प्यार

दीया मिर्ज़ा ने ऋचा चड्ढा के लिए अपना स्नेह व्यक्त किया और लिखा, “ऋचा मैंने हमेशा आपकी कला की तारीफ की है। आप बहुत शक्तिशाली, प्रामाणिक और साहसी हैं। हीरामंडी सिर्फ़ एक और उदाहरण है कि आपकी स्क्रीन उपस्थिति कितनी सम्मोहक है। मैं “गर्ल्स विल बी गर्ल्स” देखने के लिए इंतज़ार नहीं कर सकती। आप जीवन में जो भी भूमिकाएँ निभाती हैं, उनका आनंद लें! बेबी रियाली से मिलने का इंतज़ार कर रही हूँ।”

इसके साथ ही उन्होंने कहा, “और यहाँ मौजूद सभी लड़कियों से, आप जैसी हैं, सच्ची हैं, दयालु हैं, ज़ोर से हँसती हैं और अपने आस-पास खूबसूरत महिलाओं को रखती हैं और उनका जश्न मनाती हैं! क्योंकि हम हमेशा साथ में बेहतर होते हैं।”

अलग हुए Malaika Arora और Arjun Kapoor, इस वजह से आई रिश्ते में दरार -Indianews

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT