होम / क्या Shubman Gill-Sara Tendulkar का ब्रेकअप हो गया? गर्लफ्रेंड होने के सवाल पर इस तरह किया रिएक्ट

क्या Shubman Gill-Sara Tendulkar का ब्रेकअप हो गया? गर्लफ्रेंड होने के सवाल पर इस तरह किया रिएक्ट

Babli • LAST UPDATED : April 7, 2024, 11:16 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Siddharth Anand-Saif Ali Khan, दिल्ली: सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर अकसर शुबमन गिल के साथ अपने रूमर्ड रिश्तों की वजह से लगातार खबरों में बनी हुई हैं। 24 साल के क्रिकेटर अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में नई रिपोर्टों से बार-बार सुर्खियों में रहे हैं। उसी बैकग्राउंड के साथ तस्वीरें छोड़ने से लेकर सारा का शुबमन के मैचों के दौरान स्टेडियम में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने तक, यह अफवाह जोड़ी अपनी केमिस्ट्री से शहर को लाल करने में कभी असफल नहीं हुई। और अब, शुबमन गिल के एक चौंकाने वाले कमेंट ने उनके रिश्ते की स्थिति के बारे में अफवाहों को खारिज कर दिया है।

  • एड शीरन को बताया कि वह सिंगल हैं
  • एक कुत्ते के साथ दोनो ने दिए पोज
  • मैच में चीयर करती दिखी सारा

रिहाना के कॉन्सर्ट से रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ Shraddha Kapoor का अनदेखा वीडियो वायरल, देखें

गर्लफ्रेंड होने के सवाल पर शुबमन गिल का रिएक्शन

अपने सोशल मीडिया फ़ीड पर स्क्रॉल करते समय, हमें तन्मय भट्ट के होस्ट किए गए हालिया इंटरव्यू की एक क्लिप मिली, जिसमें सिंगर एड शीरन के साथ शुबमन गिल भी थे। उनके बीच हुई कुछ मजेदार बातचीत के बीच, एड ने क्रिकेटर से पूछा कि क्या उसकी कोई गर्लफ्रेंड है। इस पर शुबमन ने सीधे-सीधे जवाब दिया, ‘नहीं’। उनका जवाब सुनकर तन्मय भट्ट जोर से हंस पड़े। इस बीच, एड शीरन ने क्रिकेटर के सिंगल स्टेटस पर मज़ाकिया कटाक्ष किया और कहा,”बाजार में दोस्तों।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by GlamBlitz (@glamblitz_)

Indian 2 को लेकर नई अपडेट आई सामने, इस दिन फिल्म होगी रिलीज

एक जैसे बैकग्राउंड से सारा-शुबमन की तस्वीर

मार्च 2024 में, सारा तेंदुलकर ने एक सुंदर लाल लहंगा पहने हुए अपनी एक तस्वीर साझा की थी। अपने फैशन को हमेशा ऊंचा रखते हुए, स्टार-बेटी ने हर तरह से ग्लैमर का तड़का लगाया। हालाँकि, जिस चीज़ ने सारा ध्यान खींचा वह थी उनके पिछे उनका प्यारा सा कुत्ता, जिसे उनके पिछे बैठा देखा जा सकता था। दिलचस्प बात यह है कि सारा के पालतू कुत्ते का उनके रूमर्ड शुबमन गिल से भी खास कनेक्शन है। खैर, क्रिकेटर ने बहुत पहले अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी एक तस्वीर डाली थी, जिसमें उन्होंने सारा जैसी ही नस्ल के कुत्ते के साथ तस्वीर खिंचवाई थी। बहरहाल, यह पता नहीं चल सका है कि दोनों पालतू कुत्ते बिल्कुल एक जैसे दिखते हैं या वास्तव में एक ही कुत्ते हैं।

Siddharth Anand की फिल्म में काम करेंगे Saif Ali Khan, 17 साल बाद साथ आएंगे नजर

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT