होम / Diljit Dosanjh को कॉन्सर्ट में पहुंचने के लिए कार पार्किंग में उतारना पड़ा हेलिकॉप्टर, शो के लिए चार्ज की थी मोटी रकम -Indianews

Diljit Dosanjh को कॉन्सर्ट में पहुंचने के लिए कार पार्किंग में उतारना पड़ा हेलिकॉप्टर, शो के लिए चार्ज की थी मोटी रकम -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 2, 2024, 3:18 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Diljit Dosanjh: सबसे प्रतिभाशाली पंजाबी गायकों में से एक, दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) अपने फैंस के दिलों में जगह बनाना जानते हैं। हाल ही में एक्टर अमर सिंह चमकीला (Amar Singh Chamkila) फिल्म में नजर आए थे, जिसमें उन्होंने काफी तारीफ बटोरी। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में, दिलजीत की प्रबंधक सोनाली सिंह ने गायक के प्रदर्शन के बारे में बात की। उन्होंने उनके एक लाइव कॉन्सर्ट के बारे में एक अनसुना किस्सा भी शेयर किया।

दिलजीत दोसांझ के कोचेला में अपने लाइव कॉन्सर्ट के बारे में की बात

सोनाली सिंह, हाल ही में यूट्यूब चैनल के पर एक इंटरव्यू के लिए बैठीं, जिसमें उन्होंने शेयर किया। उन्होंने कहा, “यह सिर्फ दिलजीत का कोचेला में होना नहीं था। ऐसा सिर्फ वह वहां प्रदर्शन करने वाले पहले भारतीय या पंजाबी कलाकार होने का नहीं था। पूरे समुदाय को लगा कि हम सभी कोचेला पहुंच गए हैं। यह एक बहुत ही गर्व और अभिभूत करने वाला क्षण था। वह क्षण वह मंच पर जाता है, मैं रोना शुरू कर देती हूं और यह उसके हर प्रदर्शन के लिए होता है। जिस क्षण वह मंच पर जाता है और प्रदर्शन करना शुरू करता है, हर बार मेरे रोंगटे खड़े हो जाते हैं और मैं मंच के पीछे कहीं कोने में रो रही होती हूं।”

Richa Chadha ने अपनी शादी से 10-15 दिनों पहले Heeramandi की शुरू की थी शूटिंग, जल्द प्रेग्नेंट होने की भी नहीं थी प्लानिंग -Indianews – India News

दिलजीत दोसांझ को कार पार्किंग में उतारना पड़ा था हेलिकॉप्टर

इंटरव्यू में आगे बढ़ते हुए सोनाली सिंह ने एक घटना शेयर की, जब दिलजीत दोसांझ को जालंधर में एक कॉन्सर्ट के लिए काफी देर हो गई थी और उन्हें कार पार्किंग में हेलिकॉप्टर उतारना पड़ा था। सोनाली ने कहा, “लेकिन फिर हेलिकॉप्टर आ गया। हेलिकॉप्टर को किसी अन्य जगह उतरना था, लेकिन चूंकि हमें काफी देर हो गई, इसलिए पायलट ने हेलिकॉप्टर को मंच के ठीक पीछे कार पार्किंग में उतार दिया। सभी ने सोचा कि दिलजीत मंच पर उतरकर एंट्री कर रहे है हेलिकॉप्टर से, लेकिन यह वह प्रवेश नहीं था, जिसकी हमने योजना बनाई थी, इसने हमारे पक्ष में काम किया है।”

जल्द ही कृष बनकर लौट रहें हैं Hrithik Roshan, डायरेक्टर ने Krrish 4 को लेकर दिया ये बड़ा अपडेट -Indianews – India News

दिलजीत दोसांझ अपने लाइव-कॉन्सर्ट के लिए मोटी रकम की चार्ज

दिलजीत दोसांझ अपने फैन्स का दिल पिघलाने में कोई कसर नहीं छोड़ते। उनके शानदार गाने अक्सर उनके फैंस को थिरकने पर मजबूर कर देते हैं। हालाँकि, कई रिपोर्टों के अनुसार, गायक लाइव परफॉर्म करने के लिए भारी रकम वसूलते है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, दिलजीत इसके लिए भारी भरकम रकम चार्ज करते हैं। निजी शो और लाइव कॉन्सर्ट के लिए उन्हें 4 करोड़ रुपये मिले, जबकि कथित तौर पर उन्हें 4 करोड़ रुपये की राशि मिली। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सोरी में उनके भावपूर्ण प्रदर्शन के लिए 30 करोड़।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Andhra Pradesh: बिजली का झटका लगने से अचेत पड़ा था बच्चा, रास्ते से गुजर रहे डॉक्टर ने भगवान बन बचाई जान- Indianews
Lok Sabha elections: सोनिया गांधी ने रायबरेली में दिया भाषण, राहुल गांधी ने कहा- भावनात्मक क्षण – Indianews
Uttar Pradesh: पिता 5 बच्चों के होने को लेकर था चिंतित, 13 वर्षीय लड़की ने छोटी बहनों का गला घोंटा- Indianews
Uttar Pradesh: शख्स ने पत्नी का गला घोंटा, रिश्तेदारों को तस्वीरें भेजीं, फिर खुद भी आत्महत्या कर ली- Indianews
Patanjali: उत्तराखंड ने 14 पतंजलि दवाओं के उत्पादन को निलंबित करने के आदेश पर लगाई रोक- Indianews
PM Modi in Mumbai: पीएम मोदी ने मुंबई में बीआर अंबेडकर, वीर सावरकर को दी श्रद्धांजलि- Indianews
PM Modi in Mumbai: कांग्रेस के माओवादी घोषणापत्र की नजर मंदिरों से…, पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना- Indianews
ADVERTISEMENT