होम / John Abraham की वजह से हुआ था Dino-Bipasha का ब्रेकअप! सालों बाद एक्टर ने खोला राज -Indianews

John Abraham की वजह से हुआ था Dino-Bipasha का ब्रेकअप! सालों बाद एक्टर ने खोला राज -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 9, 2024, 1:44 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Dino Morea-John Abraham: डिनो मोरिया और जॉन अब्राहम का मॉडलिंग से फिल्मों तक का सफर काफी हद तक एक जैसा रहा है। 2000 के दशक की शुरुआत में, जॉन और डिनो को सबसे डैशिंग एक्टर में से एक माना जाता था। वे देश के हर टैब्लॉइड के चेहरे थे। हालांकि, कई लोगों को लगता था कि वे प्रतियोगी हैं और वे अक्सर इस बात को लेकर सुर्खियों में रहते थे। हाल ही में, डिनो ने पहली बार खुलासा किया कि क्या जॉन बिपाशा बसु के साथ उनके ब्रेकअप की वजह थे।

  • बिपाशा के साथ अपने ब्रेकअप पर डिनो मोरिया
  • मेरा और बिपाशा का ब्रेकअप हो गया था
  • सालों बाद एक्टर ने खोला राज

बिपाशा के साथ अपने ब्रेकअप पर डिनो मोरिया

हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में, डिनो मोरिया ने जॉन अब्राहम के बारे में खुलकर बात की और बताया कि कैसे लोगों को लगा कि वे अपनी गर्लफ्रेंड बिपाशा को डेट कर रहे हैं। हालांकि, ऐसा नहीं था क्योंकि जॉन के अपनी एक्स की जिंदगी में आने से एक साल पहले ही बिपाशा और डिनो का ब्रेकअप हो चुका था। डिनो ने आगे कहा कि मीडिया ने भी इस बात को हवा दी, लेकिन इसमें कोई सच्चाई नहीं थी। उन्होंने कहा:

John Abraham की वजह से हुआ था Dino-Bipasha का ब्रेकअप
John Abraham की वजह से हुआ था Dino-Bipasha का ब्रेकअप

Ananya से ब्रेकअप के बाद Sara के साथ पार्टी करते दिखें Aditya, वायरल हुई तस्वीरें -Indianews

“हमारे बीच कभी कोई प्रतियोगीता नहीं रही। हम एक-दूसरे से बात करते थे और एक-दूसरे के साथ मस्ती करते थे। हमारे बीच प्रतिद्वंद्विता की चर्चा लोगों के दिमाग में तब आई जब मैंने बिपाशा से ब्रेकअप किया और उसने बिपाशा को डेट करना शुरू कर दिया। लोगों को लगने लगा कि वह मेरी गर्लफ्रेंड को डेट कर रहा है, इसलिए प्रतिद्वंद्विता थी, मीडिया ने भी इसे हवा दी।”

मेरा और बिपाशा का ब्रेकअप हो गया था

डिनो ने कहा कि उनका और बिपाशा का ब्रेकअप बहुत पहले हो चुका था, और कोई दुश्मनी नहीं थी क्योंकि वह किसी और के साथ रिलेशनशिप में थे। उन्होंने कहा कि लोगों ने अपने दिमाग में यह तस्वीर बना ली थी कि जॉन ही थे, जिन्होंने उनकी गर्लफ्रेंड को ले लिया। डिनो ने कहा, “मैं सालों बाद यह स्पष्ट कर रहा हूँ। मेरा और बिपाशा का ब्रेकअप हो गया और उसके लगभग एक साल बाद वे डेटिंग करने लगे, और मैंने किसी और को डेट करना शुरू कर दिया। तो, कोई दुश्मनी क्यों होगी? लोगों को लगा कि जॉन ने मेरी गर्लफ्रेंड को ले लिया है, लेकिन ऐसा कुछ नहीं था। हम तीनों बात करते थे, लेकिन लोगों ने इसे कुछ और बना दिया।”

महिला से इस वजह से माफ़ी मांगते दिखें Babil Khan, नेटिज़न्स ने तारीफों के बांधे पुल -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Exit Poll 2024: TV पर एग्जिट पोल की डिबेट में शामिल नहीं होगी कांग्रेस, पवन खेड़ा ने किया एलान
SBI Lunch Time: SBI ग्राहक ने लंच ब्रेक में कोई स्टाफ नहीं का मुद्दा उठाया, बैंक ने दी फोटो डिलीट करने की चेतावनी -India News
150 लग्जरी गाड़ियों से 12 प्राइवेट जेट तक, Anant-Radhika के क्रूज़ पार्टी के मेहमानों के लिए हैं ये खास इंतजाम -Indianews
Aditya Roy Kapur संग ब्रेकअप की अफवाहों के बीच Ananya Panday का वीडियो हुआ वायरल, अपनी इस आदत को किया स्वीकार -Indianews
Mannheim Stabbing: जर्मन शहर में चाकू से हमले में कई लोग घायल, संदिग्ध को मारी गई गोली -India News
महिला को शॉपिंग की लगी ऐसी बीमारी, नींद में ही कर दी लाखों की खरीददारी
पति राघव चड्ढा के साथ मैंगो डेट एन्जॉय कर रहीं हैं Parineeti Chopra, क्वालिटी टाइम बिताते तस्वीरें की शेयर -Indianews
ADVERTISEMENT