होम / Dino Morea: शादी करके बच्चे पैदा करना चाहते हैं डिनो मोरिया, मीडिया के सामने जताई इच्छा

Dino Morea: शादी करके बच्चे पैदा करना चाहते हैं डिनो मोरिया, मीडिया के सामने जताई इच्छा

Babli • LAST UPDATED : December 30, 2023, 11:51 am IST

India News (इंडिया न्यूज़ ), Dino Morea, दिल्ली: डिनो मोरिया ने पेरेंटहुड के बारे में बात की है। डिनो, जिन्होंने मेंटलहुड में दो बच्चों के पिता आकाश फर्नांडीस का किरदार निभाया था ने हाल ही मे मीडिया से बताया में बताया कि वह बच्चे पैदा करना चाहते थे, लेकिन अकेले पिता बनकर नहीं। बता दें की एक्टर की अभी तक शादी नहीं हुई हैं। बातचीत में एक्टर ने बताया की वह ‘एक साथी चाहते हैं और बच्चे पैदा करना चाहते हैं।’

बच्चे पैदा करने पर डिनो मोरिया

जब उनसे पूछा गया कि क्या वह बच्चा पैदा करने की योजना बना रहे हैं, ‘या तो सरोगेसी के जरिए, गोद लेकर या किसी से शादी के बाद’, डिनो मोरिया ने कहा, “मैं सच में बच्चे पैदा करना चाहता हूं। मैं पिता बनना चाहता हूं। मैं एक साथी बनाना चाहता हूं और बच्चे पैदा करना चाहता हूं। और मैं इसे अकेले नहीं करना चाहता, मुझे एक साथी की जरूरत है। इसलिए, मैं अकेला पिता नहीं बनना चाहूँगा… मैं जानता हूँ कि मैं एक शानदार पिता बनूँगा। मुझे यह पता है।” मेंटलहुड में डिनो ने करिश्मा कपूर, संध्या मृदुल, श्रुति सेठ, शिल्पा शुक्ला, तिलोतम्मा शोम और संजय सूरी के साथ अभिनय किया। वेब सीरीज का निर्देशन करिश्मा कोहली ने किया था।

मीडिया को दिया दोष 

उसी इंटरव्यू में डिनो ने अपने पिछले रिश्तों के बारे में भी खुलकर बात की और अपनी एक्स गर्लफ्रेंड बिपाशा बसु को अपना ‘पसंदीदा को एक्टर’ बताया। उन्होंने यह भी बताया कि कैसे मीडिया रिपोर्टों के कारण उनके को स्टार्स ने उन पर शक किया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, डिनो पहले एक्टर लारा दत्ता और फैशन डिजाइनर नंदिता महतानी को डेट कर चुके हैं।

डिनो ने कहा, “जब आप रिलेशनशिप में होते हैं और उदाहरण के लिए जब आप किसी और के साथ बाहर होते हैं, तो बस दोस्ताना व्यवहार करना और किसी ऐसे व्यक्ति के साथ कुछ करना जो आपका दोस्त हो, के बारे में बहुत कुछ लिखा गया है। भले ही आपका साथी जानता है कि यह एक दोस्त है, उनके मन में हमेशा कुछ न कुछ रहता है कि क्या कुछ न होने पर भी कुछ हो सकता है। इसलिए, मैंने फैसला किया कि निजी जिंदगी निजी होनी चाहिए।’ आप क्यों कहना चाहते हैं, किसे बताना चाहते हैं? इसे निजी रखें, इसे निजी रखें, यह आपका निजी जीवन है। मेरा मतलब मेरे कामकाजी जीवन से है, मैं आपको इसके बारे में सब कुछ बताऊंगा लेकिन मैं अपने निजी समय में जो करता हूं वह निजी होना चाहिए और मेरे लिए होना चाहिए। लोगों को इसका सम्मान करना चाहिए।”

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT