होम / Dipika Chikhlia : कृति सेनन के किसिंग वीडियो पर दीपिका चिखलिया ने किया रिएक्ट

Dipika Chikhlia : कृति सेनन के किसिंग वीडियो पर दीपिका चिखलिया ने किया रिएक्ट

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : June 9, 2023, 7:43 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Dipika Chikhlia, दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन और प्रभास इन दिनों अपनी रामायण पर बेस्ड अपकमिंग फिल्म आदिपुरुषरुष’ के लेकर हर जगह चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म के प्रमोशन में दोनों इस समय जी जान से लगे हुए हैं। बता दें, ये फिल्म सिनेमाघरों में 16 जून से रिलीज होने वाली है, जिसे लेकर फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं।

वही दूसरी तरफ फिल्म को लेकर विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहे है। दरअसल बता दें, सबसे पहले फिल्म के पोस्ट फिर ट्रेलर और अब फिल्म के लेकर नही बल्कि फिल्म के डायरेक्टर को लेकर बवाल खड़ा हो गया है। दरअसल हाल ही में फिल्म के कृति सेनन डायरेक्टर ओम राउत के संग तिरुपति वेंकेंटेश्वर मंदिर दर्शन करने गए थे। वहां से एक वीडियो इस समय तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें दर्शन करने के बाद वहां से जाते हुए मंदिर के बाहर ओम राउत ने कृति सेनन को किस किया।

कृति सेनन किसिंग वायरल वीडियो देखें

दीपिका चिखलिया ने किया रिएक्ट

इस वायरल वीडियो पर इस समय कंट्रोवर्सी छिड़ी हुई। जिसपर अब 80 के दशक के पॉपुलर टीवी सीरीयल रामायण की सीता यानी एक्ट्रेस दीपिखा चिखलिया ने रिएक्ट करते हुए कहा,”आज के जमाने के एक्टर्स के साथ एक बड़ी समस्या ये ही है कि वो ना तो किरदार में जा पाते हैं और ना भावनाओं को समझते हैं। रामायण उनके लिए बस एक फिल्म है, बस इसलिए शायद वो पूरी तरह कनेक्ट नहीं कर पाते। कृति जिस जमाने की एक्ट्रेस हैं, उसमें गले लगाना, किस करना आम बात है। आज के समय की अभिनेत्रियां सिर्फ एक किरदार को प्ले करती हैं, लेकिन उन्होंने सीता के किरदार को जिया है।”

यह भी पढ़ें:  कभी मुंबई में किराए पर रहने के नहीं थे पैसे,आज बना रही सपनों का महल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT