होम / दीपिका कक्कड़ ने प्रेग्नेंसी के बीच पैसो की तंगी को लेकर किया खुलासा, कहा- ‘बुरा फेज देखा है’

दीपिका कक्कड़ ने प्रेग्नेंसी के बीच पैसो की तंगी को लेकर किया खुलासा, कहा- ‘बुरा फेज देखा है’

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 7, 2023, 11:33 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Dipika Kakar Pregnancy, मुंबई: टीवी का फेमस कपल दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) और शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) इन दिनों अपनी जिंदगी के सबसे अच्छे फेज में हैं। वो जल्द ही अपने घर नन्हें मेहमान का स्वागत करने वाले हैं। हालांकि, इस बीच एक्ट्रेस को कई बार अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी जिंदगी में एक ऐसा भी समय आया था, जब शो करने के बाद भी उन्हें आर्थिक तंगी का शिकार होना पड़ा था।

शादी के दौरान आर्थिक तंगी से जूझी थीं दीपिका

एक मीडिया को दिए इंटरव्यू में बिग बॉस सीजन 12 की विनर दीपिका कक्कड़ ने उस समय के बारे में बताया जब वो आर्थिक रूप से अपनी जिंदगी के सबसे बुरे दौर से गुजर रहे थे। दीपिका कक्कड़ ने कहा, “शो करने के बाद भी शोएब और मैंने अपनी जिंदगी के बुरे दौर को देखा है। हमारी शादी के समय हमने बहुत बुरा फेज देखा है। आर्थिक रूप से मजबूत होना और ब्रोक होना जिंदगी का वो हिस्सा है, जो आपकी जिंदगी में किसी भी पल आ सकता है।”

इसके आगे दीपिका कक्कड़ ने कहा, “जब आप बड़े होते हैं और एक सही इन्वेस्टमेंट करते हुए अपनी संपत्ति बनाते हैं, तब जाकर आप फाइनेंशियल तौर पर मजबूत बनते हैं। क्योंकि जो हमारे साथ हुआ है, उसे देखते हुए हम बहुत खुश हैं कि हमारे पास खुद का अपना एक घर है, सिर पर छत तो है। अब हम अपना ड्रीम हाउस बना रहें हैं, लेकिन इस बीच हमने संघर्ष और मेहनत दोनों को ही कभी नहीं भूले हैं। आज जब हम पीछे पलटकर देखते हैं, तो हमारे अंदर एक संतुष्टि और बहुत सारा आभार है।”

साल 2018 में दीपिका-शोएब ने किया था निकाह

आपको बता दें कि दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने 22 फरवरी 2018 में निकाह किया था। दोनों की पहली मुलाकात ‘ससुराल सिमर का’ के सेट पर हुई थी, जहां से दोनों के प्यार की शुरुआत हुई थी।

लेटेस्ट खबरें