होम / दिशा परमार और राहुल वैद्य एक जैसे आउटफिट में आए नज़र

दिशा परमार और राहुल वैद्य एक जैसे आउटफिट में आए नज़र

Mukta • LAST UPDATED : August 31, 2022, 4:48 pm IST

गणेश चतुर्थी समारोह की झलकियां साझा की

इंडिया न्यूज़, Telly Updates (Mumbai)
दिशा परमार और राहुल वैद्य टीवी इंडस्ट्री के सबसे चर्चित कपल्स में से एक हैं। कई सालों तक डेटिंग करने के बाद दिशा परमार और राहुल वैद्य ने पिछले साल जुलाई में शादी कर ली। अभिनेत्री वर्तमान में डेली सोप बड़े अच्छे लगते हैं 2 में नजर आ रही हैं। राहुल वैद्य ने उन्हें शादी के लिए प्रस्ताव दिया था जब वह बिग बॉस 14 के घर के अंदर थे। दोनों ने जुलाई में एक सपने में शादी की थी और तस्वीरें वायरल हुई थीं। अब, दोनों अपना सर्वश्रेष्ठ, विवाहित जीवन जी रहे हैं। दोनों ने हाल ही में अपने गणेश चतुर्थी समारोह की तस्वीरें साझा कीं।

Disha Parmar and Rahul VaidyaDisha Parmar

दिशा परमार द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में वह अपनी पत्नी दिशा परमार के साथ उनके घर पर मंदिर के पास खड़े नजर आ रहे हैं। वह और दिशा नीले रंग के एथनिक आउटफिट में ट्विनिंग कर रहे हैं। सिल्वर ब्रॉड बॉर्डर वाली गहरे नीले रंग की सिल्क साड़ी में दिशा बिल्कुल स्टनिंग लग रही थीं। इसे उन्होंने खूबसूरत ईयररिंग्स और नेकलेस के साथ पेयर किया। बिग बॉस 14 फेम राहुल वैद्य ने डेनिम के साथ ब्लू प्रिंटेड कुर्ता पहना था। उन्होंने अपने मंदिर को फूलों और रोशनी से खूबसूरती से सजाया है। कुछ मिठाइयाँ भी भगवान को अर्पित करने के लिए मेज पर रखी हुई थीं।

Disha or RahulRahul or Disha

दिशा परमार के शो बड़े अच्छे लगते हैं 2 ने हाल ही में ऑन-एयर होने वाला एक शो पूरा किया और ‘हू टीम’ ने सेट पर एक भव्य जश्न मनाया। उसने यह भी साझा किया कि वे नए सेट पर जा रहे हैं।

पेशेवर मोर्चे पर, खूबसूरत अभिनेत्री ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यार से की, जिसमें उन्हें नकुल मेहता के साथ जोड़ा गया था। फिर उन्होंने वो अपना सा में अभिनय किया और अब वह एकता कपूर के लोकप्रिय शो, बड़े अच्छे लगते हैं 2 में नकुल मेहता के साथ प्रिया की भूमिका निभाते हुए दिखाई दे रही हैं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Tags:

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT