होम / Divya Agarwal ने शादी के तीन महीने के भीतर डिलीट की अपनी सभी वेडिंग फोटोज, अपूरा पडगांवकर संग लेंगी तलाक! -Indianews

Divya Agarwal ने शादी के तीन महीने के भीतर डिलीट की अपनी सभी वेडिंग फोटोज, अपूरा पडगांवकर संग लेंगी तलाक! -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 27, 2024, 4:26 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Divya Agarwal Deletes All Her Wedding Pictures: दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने अपने पति अपूरा पडगांवकर (Apura Padgaonkar) के साथ अपनी शादी की सभी तस्वीरें डिलीट करने के बाद सभी को चौंका दिया और ऐसी अटकलें हैं कि एक्ट्रेस अपनी शादी के तीन महीने के भीतर तलाक ले सकती हैं। अगर आप दिव्या का इंस्टाग्राम देखेंगे तो पाएंगे कि उनकी शादी की सभी तस्वीरें उनके अकाउंट से हटा दी गई हैं। नेटिज़न्स सोच रहे हैं कि क्या शादीशुदा जोड़े के बीच कुछ ठीक नहीं है और इसलिए वो तीन महीने के भीतर अलग हो रहें हैं, जबकि अपूर्व ने अपने इंस्टाग्राम पर दिव्या के साथ अपनी कुछ तस्वीरें कैद की हैं और शादी की सभी प्रमुख तस्वीरें हटा दी हैं, जो केवल उनके अलग होने की अफवाहों को हवा देती हैं।

फरवरी में दिव्या ने अपुरा से की थी शादी

दिव्या और अपुरा की शादी 20 फरवरी 2024 को अपने घर पर पारंपरिक तरीके से हुई थी। इस कपल ने डी-डे का भरपूर आनंद लिया और खुशी-खुशी मीडिया का स्वागत किया। लेकिन ऐसा लग रहा है कि अभी सब कुछ ठीक नहीं है और उनके फैंस केवल यह जानने का इंतजार कर रहें हैं कि शादी के तीन महीने के भीतर ही उनके बीच क्या गलत हुआ।

KKR IPL 2024 की फाइनल जीत के बाद खुशी से झूम उठीं Juhi Chawla, शाहरुख खान संग जश्न मनाते तस्वीरें की शेयर- India News

वरुण सूद के साथ दिव्या अग्रवाल के ब्रेकअप का कारण

अपूरा के साथ अपने रिश्ते की घोषणा करने से पहले, दिव्या वरुण सूद (Varun Sood) को डेट कर रही थीं और उनके अलग होने की अचानक घोषणा ने फैंस को चौंका दिया और कैसे। और अपूर्वा के साथ दिव्या के नए रिश्ते को बड़े पैमाने पर आंका गया और कैसे। वरुण सूद से ब्रेकअप के तुरंत बाद अपूर्वा के साथ अपने रिश्ते की घोषणा करने के बाद अभिनेत्री को गोल्ड डिगर और कई अन्य नामों से बुलाया जाने लगा

कौन है Mehzabeen Coatwala? जिससे Munawar Faruqui ने दस साल की बेटी की मां से रचाई शादी – India News

एक इंटरव्यू में उन्हें गोल्ड डिगर कहने के लिए ट्रोल करने वालों की आलोचना करते हुए दिव्या ने कहा, “मैंने रियलिटी शो जीते हैं और तीन वेब शो का हिस्सा रही हूं। मैं एक स्वतंत्र लड़की हूं। इसके अलावा, क्या एक महिला ऐसा नहीं चाहती है साथी जो अपने करियर में भी स्थापित है? क्या वह सोने की खोज करने वाला है? अगर मैं सोने की खोज करने वाला होता, तो मैंने कड़ी मेहनत नहीं की होती और अपना करियर नहीं बनाया होता, मैंने एक अमीर आदमी ढूंढ लिया होता और घर बसा लिया होता।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

UN Gun Shot: किशोर ने मारी दो भारतीय मूल की महिलाओं को गोली, एक की मौत, दूसरी घायल -IndiaNews
Vladimir Putin: रुसी राष्ट्रपति का 24 साल बाद उत्तर कोरिया दौरा, पुतिन-किम जोंग उन की होगी मुलाकात -IndiaNews
Bird Flu: अमेरिकी विशेषज्ञ की भविष्यवाणी, बर्ड फ्लू से होगी अगली महामारी-Indianews
Delhi Heatwave: दिल्ली में कल लू का रेड अलर्ट जारी, मौसम विभाग ने दी चेतावनी -IndiaNews
New Zealand: ऑस्ट्रेलिया जा रहे विमान की इंजन में लगी आग, न्यूज़ीलैंड में सुरक्षित उतारे गये यात्री-Indianews
Lok Sabha Speaker: 26 जून को होगा स्पीकर के नाम का ऐलान, सूची में ओडिशा-आंध्र के नेताओं के नाम भी शामिल -IndiaNews
Nuclear Weapons: पाकिस्तान से अधिक है भारत के पास परमाणु हथियार, ड्रैगन ने भी बढ़ाया हथियारों का जखीरा -IndiaNews
ADVERTISEMENT