होम / तलाक की अफवाहों पर Divya Khossla के पति Bhushan Kumar ने तोड़ी चुप्पी, सरनेम हटाने की बताई वजह

तलाक की अफवाहों पर Divya Khossla के पति Bhushan Kumar ने तोड़ी चुप्पी, सरनेम हटाने की बताई वजह

Babli • LAST UPDATED : February 22, 2024, 4:44 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Divya Khossla-Bhushan Kumar, दिल्ली: जब से दिव्या खोसला ने अपने इंस्टाग्राम बायो से अपने पति भूषण कुमार का सरनेम हटा दिया है, तब से एक्ट्रेस सुर्खियों में आने लगी हैं। कई नेटिज़न्स को संदेह होने लगा कि इस जोड़े के जीवन में कठिन दौर आ गया है। जिसके बाद उनके तलाक की अटकलें जल्द ही इंटरनेट पर सामने आने लगीं। लेकिन ऐसी सभी अफवाहों को खारिज करते हुए, भूषण की टीम ने दिव्या के नाम में कुछ बदलाव करने के फैसले के पीछे के असली कारण की घोषणा की। बता दें, दिव्या बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं और एक जाने माने फिल्म मेकर भी हैं, जबकि भूषण म्यूजिक लेबल, टी-सीरीज़ के निदेशक हैं।

Divya Khossla-Bhushan Kumar
Divya Khossla-Bhushan Kumar

ये भी पढ़े-लंदन के रेस्टोरेंट में एक साथ खाना खाते दिखें Katrina Kaif-Vicky Kaushal, तस्वीर वायरल

तलाक की अफवाहों को किया खारिज

अब, मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, भूषण कुमार की टीम ने शादी के 19 साल बाद दिव्या खोसला से उनके कथित तलाक के बारे में चल रही अफवाहों को संबोधित किया। इसके बारे में और विस्तार से बताते हुए दिव्या ने कहा: “ज्योतिषीय मान्यताओं से प्रेरित होकर अपने विवाहित उपनाम को छोड़ने का दिव्या खोसला का निर्णय एक व्यक्तिगत निर्णय है और इसका सम्मान किया जाना चाहिए। उसके पहले उपनाम में ‘एस’ जोड़ना, जो उसकी ज्योतिषीय मान्यताओं का प्रतीक है, उसी विचार के लिए है।”

ये भी पढ़े-क्या प्रियंका चोपड़ा को डेट कर चुके हैं Shah Rukh Khan? दोस्त विवेक वासवानी ने खोला राज

सोशल मीडिया यूजर्स ने किया रिएक्ट

रेडिट पर एक यूजर ने स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए पूछा, “दिव्या खोसला अब दिव्या खोसला कुमार क्यों नहीं रहीं? क्या भूषण कुमार और दिव्या तलाक ले रहे हैं?” वहीं एक यूजर ने कहा, “हां, ऐसा लगता है कि वे अलग हो गए हैं। उन्होंने लंबे समय से अपने पति के साथ कोई पोस्ट या उपस्थिति नहीं की है।”

Divya Khosla and Bhushan Kumar
Divya Khosla and Bhushan Kumar
Divya Khosla and Bhushan Kumar
Divya Khosla and Bhushan Kumar

ये भी पढ़े-Model Tania Singh suicide Case: मशहूर मॉडल तान‍िया सिंह ने किया सुसाइड, लपेटे में आया IPL का ये क्रिकेटर

दिव्या खोसला और भूषण कुमार के बारे में

दिव्या खोसला ने 13 फरवरी 2005 को कटरा में मां वैष्णो देवी मंदिर में भूषण कुमार के साथ शादी की। इस जोड़े का एक बेटा भी है, जिसका जन्म 2011 में हुआ था। इस जोड़े की उम्र में 10 साल का अंतर है। भूषण 46 साल के हैं जबकि दिव्या 36 साल की हैं।

ये भी पढ़े-Cinema Day 2024: आर्टिकल 370 से फाइटर तक, सिर्फ 99 रुपए में देखें कोई भी फिल्म

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT