होम / Diwali 2023: प्रियंका चोपड़ा से लेकर कियारा आडवाणी तक इन सेलेब्ल ने दी दिवाली की बधाई

Diwali 2023: प्रियंका चोपड़ा से लेकर कियारा आडवाणी तक इन सेलेब्ल ने दी दिवाली की बधाई

Babli • LAST UPDATED : November 12, 2023, 4:49 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Diwali 2023, दिल्ली: रोशनी का त्योहार दिवाली आ गया है और पूरा देश बहुत उत्साह और खुशी के साथ इस उत्सव का आनंद ले रहा है। शुभकामनाओं और उपहारों के आदान-प्रदान से लेकर दोस्तों और परिवार से मिलने तक, यह दिन हर कोई खुशी में झुम रहा है। आज, इस अवसर पर, बॉलीवुड हस्तियों ने भी अपने सोशल मीडिया परिवार को हार्दिक शुभकामनाएं देने के लिए अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा की हैं ।

बॉलीवुड सेलेब्स ने दी फैंस को बधाई

प्रियंका चोपड़ा ने जलते हुए दीये की क्लोज-अप तस्वीर पोस्ट की और लिखा, “हमेशा रोशनी रहे…#हैप्पी दिवाली”

कियारा आडवाणी ने सोशल मीडिया पर अपने पति सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ कई शानदार तस्वीरें साझा कीं और लिखा, “मेरा प्यार और प्रकाश… आप सभी को दिवाली की बहुत-बहुत शुभकामनाएं”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

परिणीति चोपड़ा के लिए यह दिन और भी खास होगा क्योंकि वह राघव चड्ढा से शादी के बाद अपनी पहली दिवाली मनाएंगी। मोमबत्तियों से जगमगाते और गुलाब के फूलों से सजाए गए अपने घर के खूबसूरत कोने की एक झलक साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “हैप्पी दिवाली”

सारा अली खान ने अपने सोशल मीडिया पर दिवाली की अपनी दादी, भाई, पिता और मौसी के साथ खुशहाल पारिवारिक तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, “पटौदी परिवार की ओर से सबसे शुभ दिवाली… सबसे अच्छा शनिवार बताया, सप्रेम नमस्ते और बहुत सारा प्यार”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

शाहिद कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर जलती मोमबत्तियों और दीयों की एक खूबसूरत तस्वीर साझा की। पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा, ”हैप्पी दिवाली”

संजय दत्त ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक प्यारी पारिवारिक तस्वीर साझा की। फोटो के साथ उन्होंने लिखा, “रोशनी की गर्मी और अपने परिवार के साथ एकजुटता की चमक को गले लगाते हुए। आप सभी को प्यार, हंसी और खुशी के अनगिनत पलों से भरी दिवाली की शुभकामनाएं। आप मेरे जीवन में जो रोशनी लेकर आए हैं उसके लिए आभारी हूं। हमारे परिवार की ओर से आपको दिवाली की शुभकामनाएँ!”

अजय देवगन ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने सोशल मीडिया परिवार के लिए दिवाली की शुभकामनाएं पोस्ट कीं।

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने दिवाली उत्सव की कई मनमोहक झलकियाँ साझा कीं। पहली तस्वीर में, वह एक जलता हुआ दीया पकड़े हुए दिखाई दे रही है, उसके बाद फूलों से बनी रंगोली के साथ कुछ आकर्षक तस्वीरें दिखाई दे रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

 

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.