होम / Diwali 2023: इन सितारों पर चढ़ा दिवाली का खुमार, लुक में लगाए चार चांद

Diwali 2023: इन सितारों पर चढ़ा दिवाली का खुमार, लुक में लगाए चार चांद

Simran Singh • LAST UPDATED : November 12, 2023, 1:55 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Diwali 2023, दिल्ली: पूरे देश में आज के दिन दिवाली की धूम मची हुई है। इस में बॉलीवुड भी पीछे नहीं है। ऐसे में फैंस आपके फेवरेट सितारे को सजधज कर इस त्योहार का जश्न मनाते हुए देखने के लिए उत्सुक है। जिसके लिए स्टार्स भी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को बधाई भी दे रहे हैं।

इन सितारों ने शेयर की दिवाली पार्टी की तस्वीरें

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल यानि माधुरी दीक्षित ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। साथ ही बता दें कि इन तस्वीरों को शेयर करते हुए माधुरी ने अपने फैंस को दिवाली की बधाई भी दी। वहीं बता दें कि ये  तस्वीरें अमृतपाल सिंह की दिवाली पार्टी की हैं। जिसमें एक्ट्रेस अपने पति के साछ पहुंची। वहीं पार्टी में विक्की कौशल-कैटरीना कैफ, सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी, भूमि पेडनेकर जैसे सितारों को भी स्पॉट किया गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

  • इन तस्वीरों में सभी सितारों को सजाधजा देखा जा सकता है। तस्वीर के अदंर माधुरी दीक्षित व्हाइट कलर की लॉन्ग ड्रेस में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही तस्वीर में विक्की कौशल-कैटरीना कैफ, आदित्य रॉय कपूर-अनन्या पांडे, मनीष मल्होत्रा, शनाया कपूर और माधुरी दीक्षित के पति श्री राम नेने को भी देखा जा सकता है।
  • दूसरी तस्वीर में एक ही फ्रेम के अंदर माधुरी दीक्षित करण जौहर और श्री राम नेने स्माइल करते नजर आ रहे हैं।
  • एक और तस्वीर शेयर की गई जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा कियारा आडवाणी को साथ देखा गया। जिसमें माधुरी दीक्षित, श्री राम नेने और संजय कपूर नजर आए।
  • आखिरी तस्वीर की बात कर तो इसमें माधुरी दीक्षित और उनके पति के अलावा भूमि पटनेकर के साथ सोशल मीडिया और ओटीटी स्टार सृष्टि श्रीवास्तव को भी देखा गया। वहीं इस तस्वीर के कैप्सन में माधुरी ने लिखा ‘@bindaamritpal की दिवाली पार्टी में अच्छा वक्त बिताया..हर किसी से मिलना जुलना बहुत अच्छा लगा..दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं..’

करीना ने की क्यूट दिवाली पिचरस

बॉलीवुड की बेबो यानि करीना कपूर खान ने भी अपने इंस्टाग्राम पर परिवार के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की। जिसमें उनके लाडले जेह और तैमूर को रंगों की रंगोली बनाते हुए देखा जा सकता है। वहीं सैफ अली खान तस्वीर में साइड में खड़े हैं और करीना अपने बच्चों के साथ फर्श पर बैठी हुई है।

इस क्यूट सी तस्वीरों को शेयर करते हुए करीना ने लिखा, ‘अय्यूउ, परिवार कब रंगोली…या होली मनाने का फैसला करता है…पता नहीं…लेकिन मायने ये रखता है कि हमने मजा किया…#उत्सव शुरू होने दें#सभी को प्यार और हँसी..’

बच्चों के साथ करण जौहर ने शेयर की वीडियो

इसके साथ ही फेमस फिल्ममेकर करण जौहर ने भी अपने फैंस को दिवाली की बधाई दी। इसके लिए करण ने अपने बच्चों के साथ एक वीडियो भी शेयर किया। जिसमें तीनों ट्विनिंग करते हुए नजर आ रहे थे। इस वीडियो को शेयर करते हुए करण ने लिखा, ‘मेरे दो अनमोल रतन… आपको और आपके परिवार को शुभ दीपावली..जीवन के लिए प्यार और प्रकाश’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

तारा सुतारिया पर भी हुआ दिवाली का खुमार

एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने भी दिवाली के मौके पर अपना बेहद प्यारा वीडियो फैंस के साथ शेयर किया। इस वीडियो में तारा ने अपने घर की डेकोरेशन की भी झलक दिखाई। वीडियो में एक्ट्रेस येलो में बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘शामें रंगोली सी, ये रातें तारों वाली, ऐसा इश्क़ हुआ है,जैसी आयी दिवाली..’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by TARA💫 (@tarasutaria)

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT