होम / Dolly-Amandeep Sohi Death: 'झनक' एक्ट्रेस डॉली सोही का हुआ निधन, बहन की भी थमी सांस; इस कारण गई जान

Dolly-Amandeep Sohi Death: 'झनक' एक्ट्रेस डॉली सोही का हुआ निधन, बहन की भी थमी सांस; इस कारण गई जान

Simran Singh • LAST UPDATED : March 8, 2024, 11:40 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Anant-Radhika Wedding, दिल्ली: टीवी जगत से हैरान करने वाली खबर सामने आई है। बता दे की एक्ट्रेस डॉली सोही का आज सुबह 48 साल की उम्र में निधन हो गया। इसके साथ ही बता दें कि उनकी बहन अमरदीप सोही का भी कल रात को निधन हुआ था। इस बात की जानकारी उनके भाई मनु ने मीडिया में साझा करें अमरदीप ने निधन के कुछ घंटे बाद दिल दहलाने वाली खबर को बताते हुए बताया कि उनकी बहन ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है।

बता दे की डोली सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही थी। जबकि अमनदीप की पीलिया से जूझने के बाद मौत हो गई। उनकी मौत की खबर की पुष्टि हो चुकी है।

डॉली के परिवार ने की मौत की पुष्टि

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक डॉली के परिवार ने कहा हमारी प्यारी डॉली आज सुबह-सुबह अपने स्वर्गीय निवास के लिए रवाना हो गई है। हम सदमे में है, अंतिम संस्कार आज दोपहर को किया जाएगा। बता दे की एक्ट्रेस के भाई मनु ने कंफर्म किया कि उनकी बहन और टीवी एक्ट्रेस अमनदीप सोही का निधन हो गया है। इसकी कुछ देर बाद डॉली सोही की भी निधन की भी खबर सामने आई। Dolly-Amandeep Sohi Death

Dolly Sohi
Dolly Sohi

ये भी पढ़े: International Women’s Day 2024: हर महिला करती है…

अमनदीप का पीलिया से हुआ निधन Dolly-Amandeep Sohi Death

इसके साथ ही बता दे की अमनदीप सोही का गुरुवार 7 मार्च को निधन हुआ ।था एक्ट्रेस को बदतमीज दिल में उनके पॉपुलर कैरेक्टर के लिए जाना जाता था। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दिवंगत एक्ट्रेस के भाई मनु सोही ने बताया कि अमनदीप का पीलिया से निधन हुआ है। उन्होंने कहा यह सच है कि अमनदीप अब नहीं रही। उनके शरीर ने साथ छोड़ दिया। उसे पीलिया था लेकिन हम डॉक्टर से डिटेल में पूछने की स्थिति में नहीं है। रिपोर्ट के अनुसार इस दौरान मनु ने यह भी कहा की डॉली की हालत गंभीर चल रही है लेकिन उन्हें अस्पताल में आराम करने के लिए कहा गया है। हालांकि आज सुबह डॉली का निधन हो गया। बता दे की डॉली 2023 में सर्वाइकल कैंसर के बारे में जानकारी सोशल मीडिया पर साझा कर चुकी थी। Dolly-Amandeep Sohi Death

Amandeep Sohi
Amandeep Sohi

ये भी पढ़े: United Airlines: टेकऑफ के दौरान इस जेट का टायर हुआ खराब, विमान लॉस एंजिलिस में सुरक्षित उतरा

डॉली ने हेल्थ इश्यूज के चलते छोड़ शो

आखिर में बता दे की डॉली को हाल में ही सांस लेने में कई समस्याओं का सामना करना पड़ रहा था। जिस वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। ट्रीटमेंट के बाद उनकी हालत में सुधार देखा गया था लेकिन स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों की वजह से उन्होंने अपना शो को अचानक छोड़ दिया था, क्योंकि वह कीमोथेरेपी कर रही थी। जिस वजह से वह शूटिंग का हिस्सा नहीं रह सकती थी। डॉली अपनी लगभग दो दशक के करियर में कई टीवी शो में भाग ले चुकी है। इसके साथ ही बता दे की एक्ट्रेस की शादी कनाडा स्थित एनआरआई अवनीत धनोवा से हुई थी, हालांकि जब वह मां बनी तो उनके बीच समस्या पैदा होने लगी।

ये भी पढ़े: Anant पर Radhika ने लुटाया प्यार, Shahrukh का फेमस डायलॉग किया डेडिकेट

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT