होम / Dono Hit or Flop: सुपरस्टार के बेटे का फिल्मी डेब्यू हुआ बर्बाद, पहले दिन बिकी महज 90 टिकट

Dono Hit or Flop: सुपरस्टार के बेटे का फिल्मी डेब्यू हुआ बर्बाद, पहले दिन बिकी महज 90 टिकट

Simran Singh • LAST UPDATED : October 7, 2023, 6:47 am IST
ADVERTISEMENT
Dono Hit or Flop: सुपरस्टार के बेटे का फिल्मी डेब्यू हुआ बर्बाद, पहले दिन बिकी महज 90 टिकट

Dono Hit or Flop

India News (इंडिया न्यूज़), Dono Hit or Flop, दिल्ली: बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ लगातार तहलका मचा रही है। दर्शकों द्वारा फिल्म और सनी को ढेर सारा प्यार दिया गया है। लेकिन शायद दर्शको का प्यार सिर्फ सनी के लिए ही है क्योकि एक्टर के बेटे को दर्शको ने अपना कोई प्यार नहीं दिया है। बता दें कि कुछ समय पहले सनी के छोटे बेट राजवीर देओल ने फिल्मों में फिल्म ‘दोनों’ से डेब्यू किया है। वहीं फिल्म के बारें में बताए तो यह बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट चुकी है।

टिकट की बिकरी ने किया निराश

फिल्म के पहले कलेक्शन को अभी रिवील नहीं किया गया है लेकिन सोशल मीडिया क्रिटिक KRK यानी कमाल आर खान ने ट्वीट कर दावा किया है कि फिल्म ‘दोनों’ बुरी तारीके से फ्लॉप हो चुकी है। KRK ने ट्वीट में लिखा, ‘सनी देओल के बेटे की फिल्म दोनों बर्बाद हो गई है। शुक्रवार को सिर्फ 90 टिकट बिके हैं, शनिवार को सिर्फ 42 और रविवार को सिर्फ 43। मुझे यकीन है कि ये टिकट्स भी सिर्फ प्रोड्यूसर्स ने ही खरीदे होंगे’

सनी के बेटे के साथ इस अभिनेत्री ने किया डेब्यू

फिल्म में डेब्यू की बात करें तो सनी देओल के बेटे राजवीर के अलावा फिल्म में पूनम ढिल्लन की बेटी पलोमा ढिल्लन ने भी डेब्यू किया है। वहीं फिल्म 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। जिसको जाने माने डायरेक्टर सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश एस बड़जात्या ने डायरेक्ट किया है। वहीं अवनीश ने भी इस फिल्म से ही बतौर डायरेक्टर इंटस्ट्री में डेब्यू किया है। इसके साथ ही सूरज बड़जात्या की बात करें तो फिल्म इंडस्ट्री को उन्होंने हम आपके हैं कौन, प्रेम रतन धन पायो, मैंने प्यार किया जैसी हिट फिल्में दी हैं। इसके साथ ही खबरों की मानें तो 20 करोड़ के बजट में बनी ‘दोनों’ पहले दिन 1 करोड़ भी नहीं कमा पाई है।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT