होम / Dono screening: डोनो स्क्रीनिंग में बेटे करण और राजवीर के साथ पोज देते नजर आए सनी, देखें तस्वीरें

Dono screening: डोनो स्क्रीनिंग में बेटे करण और राजवीर के साथ पोज देते नजर आए सनी, देखें तस्वीरें

Babli • LAST UPDATED : October 6, 2023, 11:14 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Film ‘Dono’ Screening, दिल्ली: हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल और एक्ट्रेस पूनम ढिल्लों की बेटी पालोमा ढिल्लों की आगामी रोमांटिक ड्रामा डोनो सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी हैं। यह फिल्म अनुभवी फिल्म निर्माता सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश एस बड़जात्या के निर्देशन की पहली फिल्म भी है। फिल्म डोनो का एक भव्य स्क्रीनिंग कार्यक्रम 5 अक्टूबर, गुरुवार की रात को हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के कुछ सबसे बड़े नामों की मौजुदगी में मुंबई में आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम में राजवीर देओल को उनके पिता सनी देओल और बड़े भाई करण देओल के साथ देखा गया था। तो वहीं दूसरी ओर, पलोमा ढिल्लों भी अपनी मां पूनम ढिल्लों और भाई अनमोल ठकेरिया ढिल्लों के साथ शामिल हुई थी।

करण और राजवीर के साथ पोज देते सनी देओल

गदर 2 स्टार, सनी देओल को इस कार्यक्रम के दौरान रेड कार्पेट पर अपने बेटों करण देओल और राजवीर देओल के साथ पोज़ देते देखा गया। सनी देओल नेवी ब्लू ब्लेज़र में काफी आकर्षक लग रहे थे, जिसे उन्होंने काली शर्ट और धूप के चश्मे के साथ पेयर किया था। जहां करण अपने पिता के साथ मैचिंग आउटफिट में दिखे, वहीं राजवीर ने सफेद टी-शर्ट और नीली डेनिम की पैंट में दिखाई दिए थे। जिसे उन्होंने गहरे नीले रंग की जैकेट के साथ पेयर किया था।

राजवीर और पलोमा टीम डोनो के साथ पोज देते हुए

फिल्म डोनो की एहम जोड़ी राजवीर देओल और पलोमा ढिल्लों को फिल्म के स्क्रीनिंग इवेंट में एंट्री करने से पहले एक साथ पोज़ देते देखा गया। पलोमा हाथ से कढ़ाई किए हुए काले लहंगे में बहुत खूबसूरत लग रही थीं, जिसे उन्होंने मैचिंग स्लीवलेस ब्लाउज और दुपट्टे के साथ पेयर किया था। उन्होंने अपने लुक को वेवी हेयरडू, डेवी मेकअप और स्टेटमेंट डायमंड ज्वैलरी के साथ पूरा किया। बॉलीवुड के इन नए सितारों ने फिल्म के निर्देशक अवनीश एस बड़जात्या और उनके पिता, अनुभवी फिल्म निर्माता सूरज बड़जात्या के साथ भी तस्वीरें खिंचवाईं। दूसरी ओर, पूनम ढिल्लों को अपनी बेटी की पहली फिल्म देखने के लिए अपने बेटे अनमोल ठकेरिया ढिल्लों के साथ कार्यक्रम में शामिल हुई थी।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.