होम / Dream Girl 2: पांचवें दिन 'ड्रीम गर्ल 2' ने 'गदर 2' को दी टक्कर, जानें फिल्म कि ताजा कमाई

Dream Girl 2: पांचवें दिन 'ड्रीम गर्ल 2' ने 'गदर 2' को दी टक्कर, जानें फिल्म कि ताजा कमाई

Divya Gautam • LAST UPDATED : August 30, 2023, 2:28 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Dream Girl 2: कुछ दिन पहले ही रिलीज हुई सनी देओल की फिल्म गदर 2 के साथ पंकज त्रिपाठी और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ओएमजी 2 ने भी बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाल दिखाया है। मजेदार बात यह है कि दोनों ही फिल्में सीक्वल फिल्म है और इन दोनों फिल्मों को लेकर दर्शकों में जबरदस्त प्रेस देखने को मिला।

हालांकि गदर 2 के सामने ओमजी 2 कहीं ना कहीं फिक्की नजर आई लेकिन लंबे समय से बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड फिल्मों का जो हाल रहा है अगर उसकी तुलना की जाए तो यह बुरा भी नहीं था। हालांकि इसी शुक्रवार को रिलीज हुई एक और सीक्वल फ्रेम ड्रीम गर्ल 2 के पंकज त्रिपाठी की इस फिल्म को खतरा बढ़ गया है। वहीं दूसरी तरफ ड्रीम गर्ल का तारा सिंह के गदर 2 के लगभग बराबर का टक्कर दे रही है।

क्या कहती है बॉक्स ऑफिस की रिपोर्ट?

बॉक्स ऑफिस की रिपोर्ट देने वाले साइट ने बताया कि आयुष्मान खुराना की यह फिल्म तीन दिनों में लाजवाब कमाई कर रही है। पहले अगर बात अक्षय कुमार की ओ माय गॉड 2 की करें तो यह फिल्म 17वें दिन बॉक्स ऑफिस पर काफी थम सी गई थी। ओमजी 2 ने अपने तीसरे रविवार को महत्व चार करोड रुपए की कमाई की थी। इस तरह से कुल मिलाकर 17 दिन में इस फिल्म ओएमजी 2 ने 135.92 करोड रुपए की कमाई की है। यानी की साफ है फिल्म को 150 करोड रुपए के आंकड़े को छूने में काफी वक्त लगने वाला है। कहीं ना कहीं फिल्म को ए सर्टिफिकेट मिलने का नुकसान जरूर सहना पड़ा है।

‘ड्रीम गर्ल 2’ ने वीकेंड पर खूब की कमाई

महेश की तुलना में आयुष्मान खुराना और अनन्य पांडे की स्टार फिल्म गम ड्रीम गर्ल तू दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। फिल्म की ओपनिंग से ज्यादा शनिवार और रविवार को कमाई हुई। वर्ष 2019 में आई फिल्म ड्रीम गर्ल में आयुष्मान खुराना के साथ नुसरत भरूचा नजर आई थी और सपोर्टिंग रोल में अभिषेक बनर्जी, विजय राज के अलावा निधि बिष्ट का भी कम लोगों को काफी पसंद आया था।

इसके बाद आप 5 साल बाद हुई रिलीज फिल्म ड्रीम गर्ल तू ने आसमान खुराना के साथ अनन्य पांडे ए दिख रही हैं। इस फिल्म ने अपने रविवार को 16 करोड रुपए की कमाई की है। यानी तीन दिनों फिल्म ने कुल मिलाकर 40.71 करोड रुपए कमा लिए हैं।

ये भी पढ़ें- Jannat Zubair Birthday: किसी बड़े सुपरस्टार जैसी है जन्नत ज़ुबैर कि Nett Worth, एक पोस्ट के लिए मिलते हैं लाखों रूपये

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT