होम / इस वजह से मेट गाला 2024 में शामिल नहीं हो पाईं Isha Ambani, उनके मेकअप आर्टिस्ट ने किया यह खुलासा -Indianews

इस वजह से मेट गाला 2024 में शामिल नहीं हो पाईं Isha Ambani, उनके मेकअप आर्टिस्ट ने किया यह खुलासा -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 15, 2024, 3:06 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Met Gala 2024, Isha Ambani: मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी (Nita Ambani) की बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) एक सफल उद्यमी और सच्ची फैशनपरस्त हैं। व्यवसायी, आनंद पीरामल से विवाहित, वह अपने जुड़वां बच्चों, कृष्णा और आदिया शक्ति की बहुत प्यारी माँ हैं। ईशा ने हाल ही में मेट गाला 2024 (Met Gala 2024) के लिए अपने असली लुक से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था। हालांकि, उन्हें अंतर्राष्ट्रीय कार्यक्रम में रेड कार्पेट पर चलते हुए नहीं देखा गया, जिससे उनकी अनुपस्थिति के बारे में अटकलें लगाई जाने लगीं।

ईशा अंबानी मेट गाला 2024 में नहीं हुईं शामिल

हाल ही में, ईशा अंबानी की मेकअप आर्टिस्ट तन्वी चेंबूरका ने अपने सोशल मीडिया पर ईशा अंबानी के मेट गाला 2024 लुक के बारे में एक पोस्ट शेयर किया। उन्होंने अपने मेट गाला पहनावे में ईशा के शानदार फोटोशूट का एक वीडियो शेयर किया और रेड कार्पेट से ईशा की अनुपस्थिति के पीछे का कारण बताया। ईशा के साथ काम करने के दौरान बनी यादों पर खुशी व्यक्त करते हुए तन्वी ने खुलासा किया कि तेज बुखार के कारण बिजनेसवुमन मेट गाला कारपेट पर नहीं चल सकीं।

सिंघम अगेन के डायरेक्टर Rohit Shetty ने नए संसद का किया दौरा, झलकियां शेयर कर लिखी यह बात -Indianews – India News

तन्वी ने लिखा, “ईशा अंबानी के लिए इसे बनाते समय हमें जो यादें मिलीं, उनके लिए खुश हूं, भले ही वह बुखार से पीड़ित थीं और मेट कारपेट पर नहीं पहुंच सकीं। खैर, कम से कम हमें इनमें से कुछ खूबसूरत तस्वीरें पहले ही मिल गईं!”

मेट गाला 2024 में ईशा अंबानी ने 3डी फ्लोरल साड़ी गाउन पहना

मेट गाला 2024 के लिए, ईशा अंबानी ने भारतीय डिजाइनर राहुल मिश्रा का कस्टम सुनहरे रंग का फ्लोरल साड़ी गाउन चुना। इस साल की थीम ‘द गार्डन ऑफ टाइम’ का जश्न मनाते हुए, दिवा ने शो को चुराने के लिए मशहूर स्टाइलिस्ट अनाइता श्रॉफ अदजानिया की मदद ली। ईशा के पहनावे को बनाने में 10,000 घंटे लगे और इसमें फरीशा, जरदोजी, नक्शी और दबका, अलंकरणों के साथ-साथ फ्रेंच गांठें भी शामिल थीं। यह नाजुक फूलों, तितलियों और ड्रैगनफलीज़ से सावधानीपूर्वक सजाए गए एक लंबी ट्रेन के साथ आया था। उन्होंने असली ड्रेप को कॉर्सेट-स्टाइल, भारी सजावटी स्ट्रैपलेस टॉप के साथ जोड़ा।

Isha Ambani

Kareena Kapoor Khan और Sharmila Tagore के नए एड ने जीता लोगों का दिल, सास-बहू की जोड़ी देख लोगों ने की यह डिमांड -Indianews – India News

ईशा अंबानी ने मेट गाला 2024 लुक के लिए अपनी पुरानी ज्वेलरी को दोहराया

ईशा अंबानी ने भारी सोने और हीरे के सामान के साथ अपने लुक में चार चांद लगा दिए, जिसमें पारंपरिक कमल के हाथ के कंगन (हाथपोचा), तोते की बालियां और वीरेन भगत द्वारा डिजाइन किया गया एक पुष्प चोकर शामिल था। सितारों से सजे इस कार्यक्रम में ग्लैम मेकअप, आधा बंधा हुआ हेयरस्टाइल और नग्न होंठ उनके स्टाइल को और बढ़ा रहे थे। इसके अलावा, दिवा ने मेट गाला 2024 के लिए अपने प्रतिष्ठित लुक को तैयार करने के लिए फूलों का हार और हाथपोचा सहित अपने पुराने आभूषणों को दोहराना चुना।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

रात में पेरेंट्स श्रीदेवी-बोनी के कमरे में क्यों झांकती थी Janhvi Kapoor, वजह जाने हो जाएंगे हैरान -Indianews
करीना-करिश्मा से जान्हवी कपूर तक, ये सेलेब्स Anant-Radhika की क्रूज प्री-वेडिंग के लिए हुए रवाना -Indianews
Karan Bhushan Singh: उत्तर प्रदेश के गोंडा में बृजभूषण सिंह के बेटे के काफिले ने बाइक सवारों को कुचला, 2 की मौत-Indianews
कौन हैं Aalim Hakim? सिर्फ एक बाल काटने के लाखों में चार्ज करता है ये हेयरड्रेसर -Indianews
Heatstroke: चिलचिलाती गर्मी में बढ़ रहा हार्ट अटैक का खतरा, अभी जान लें इससे बचने का बहुत ही आसान तरीका- Indianews
Twinkle Khanna को बेटी ने दिया नया मेकओवर, पोस्ट शेयर कर दिखाई झलक-Indianews
महीनों पहले Hardik Pandya का घर छोड़ जा चुकी हैं Natasa, करीबी दोस्त ने खोला राज -Indianews
ADVERTISEMENT