होम / Dunki: फिल्म से पहले फैंस के डांस वीडियो पर शाहरुख ने किया रिएक्ट, डंकी के लिए कही ये बात

Dunki: फिल्म से पहले फैंस के डांस वीडियो पर शाहरुख ने किया रिएक्ट, डंकी के लिए कही ये बात

Babli • LAST UPDATED : December 21, 2023, 10:34 am IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Dunki, दिल्ली: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख ने इस साल एक के बाद एक सुपरहिट परफॉर्मेंस दी हैं। पठान के साथ साल की शुरुआत से लेकर जवान के साथ फैंस को हैरान करने तक, किंग खान हर बात में आगे रहे है। अब आज डंकी की रिलीज का दिन पूरी तरह से सभी शाहरुख वासियों के लिए जश्न का दिन है। बता दें की, आज सुबह गेयटी सिनेमा में 5:55 बजे का शो आयोजित किया गया था और अब, फैंस के उत्साह को चरम पर दिखाने वाले सीन सोशल मीडिया पर सामने आने शुरू हो गए हैं। वायरल वीडियो में फैंस को दिल खोलकर नाचते हुए देखा जा सकता है।

थिएटर के बाहर मनाया इस तरह का जश्न

गेयटी सिनेमा के डंकी के लिए सुबह 5:55 बजे का शो आयोजित करने के बाद, फैंस जमकर नाचते हैं और पटाखे जलाते दिखाई दिए हैं। मोस्ट अवेटेड फिल्म डंकी की रिलीज के बाद शाहरुख खान के फैंस का इंतजार खत्म हो चुका है। इस दिन का जश्न मनाने के लिए, गेयटी सिनेमा ने फिल्म के लिए सुबह 5:55 बजे का शो भी रखा और यह इस सिनेमा हॉल के इतिहास का सबसे पहला शो बन गया। इसकी रिलीज के बाद, फैंस हॉल के बाहर इकट्ठा हो गए हैं और दिन का जश्न मनाने के लिए पटाखे जलाने लगे। उन्हें डंकी का पोस्टर पकड़े और ढोल की थाप पर नाचते हुए भी देखा जा सकता है।

शाहरुख ने किया रिएक्ट

जैसे ही वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल हुए इन वीडियो ने किंग खान का ध्यान भी अपनी ओर खींच लिया। एक्टर ने इन वायरल वीडियो पर रिएक्ट करते हुए अपने एक्स अकाउंट पर लिखा “अरे अब पिक्चर देखने तो जाओ या बाहर ही कुश्ती करते रहोगे। फिल्म देखने जाओ और मुझे बताओ कि क्या आप सभी ने इसका आनंद लिया। #Dunki,”शाहरुख ने फिल्म की रिलीज के दिन इस तरह के जबरदस्त सहयोग के लिए अपने फैंस को भी धन्यवाद दिया और उम्मीद जताई कि उन्हें इसकी कहानी मनोरंजक लगेगी। सुपरस्टार ने कहा, “धन्यवाद दोस्तों और लड़कियों, अच्छा शो रहा और आशा करता हूं कि #Dunki से आप सभी का मनोरंजन होगा।”

डंकी के बारे में

फिल्म में शाहरुख खान के अलावा अभिनेता विक्की कौशल, बोमन ईरानी और तापसी पन्नू भी हैं। राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित यह फिल्म गधा उड़ान नामक एक अवैध आप्रवासन तकनीक के इर्द-गिर्द घूमती है।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.