होम / Durga Puja 2023: काजोल के बेटे ने दुर्गा पंडाल में किया यह काम, मां ने शेयर की तस्वीर

Durga Puja 2023: काजोल के बेटे ने दुर्गा पंडाल में किया यह काम, मां ने शेयर की तस्वीर

Simran Singh • LAST UPDATED : October 24, 2023, 2:07 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Durga Puja 2023, दिल्ली: इस दुर्गा पूजा बॉलीवुड में भी अलग ही धुन देखने को मिली, ऐसे में कहीं अभिनेत्रियां बंगाली अंदाज में नजर आई और माता की आशीर्वाद को लेती हुई भी देखी गई। इसी बीच बॉलीवुड का जाना माना खानदान यानी कि काजोल का परिवार भी उत्सव में जोरो शोरो के साथ शामिल हुआ। जिसकी तस्वीर अब एक्ट्रेस में साझा करी है।

एक्ट्रेस ने पोस्ट की शेयर

काजोल के दुर्गा पूजा उत्सव को ध्यान में रखते हुए अभिनेत्री ने परिवार के साथ नवमी समारोह की तस्वीरें साझा कीं। काजोल ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में बताया कि उनके और अजय देवगन के बेटे युग ने मुंबई के एक पंडाल में भोग परोसा और उनके साथ उनके चचेरे भाई अमन देवगन भी शामिल हुए। काजोल ने अपने कैप्शन में लिखा, “तीसरा दिन। शुभो नवमी। और यह एक अद्भुत दिन था। मेरे बेटे ने भोग में सेवा की और समझा कि मैं हर साल ऐसा क्यों करती हूं.. एक नौसिखिया अमन देवगन ने सेवा की और पूजा की शक्ति को महसूस किया। इसलिए बहुत सारे लोग जिनसे मैं प्यार करता हूँ वे वहाँ थे और हर तरफ बहुत सारी ख़ुशी की भावनाएँ थीं।”

सितारों के साथ तस्वीरें की साझा

इसके साथ ही बता दें कि काजोल ने चचेरी बहन रानी मुखर्जी के साथ भी तस्वीरें पोस्ट कीं। उन्होंने आगे कहा, “बाकी सभी के लिए पूजा समाप्त हो गई है, लेकिन हमारे पास अभी भी कुछ बचा है, इसलिए थोड़ा बेहतर महसूस होता है.. खुशी के साथ उदासी की भावना भी है कि यह एक सफल वर्ष था और अब यह अंत में है।”

वहीं काजोल ने जैकी श्रॉफ के साथ एक पोस्ट भी साझा किया और उन्होंने उसके कैप्शन में लिखा, “ओजी कपड़ों के घोड़े के लिए… सबसे अच्छे कपड़े पहनने वाला और सबसे दयालु आदमी।”

इस तरह हुई थी अजय और काजोल कि मुलाकात

काजोल और अजय देवगन की मुलाकात हलचल के सेट पर हुई और बाद में साल 1999 में उन्होंने शादी कर ली। उन्होंने 2010 में बेटे युग का स्वागत किया और वे निसा नाम की एक बेटी के माता-पिता भी हैं, जिसका उन्होंने 2003 में स्वागत किया। उन्होंने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है। गुंडाराज, इश्क, दिल क्या करे, राजू चाचा, प्यार तो होना ही था। इस जोड़ी को आखिरी बार 2020 की पीरियड ड्रामा तानाजी: द अनसंग वॉरियर में एक साथ देखा गया था, जिसमें सैफ अली खान भी थे।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Israel Hamas War: राफा में इजरायल ने की बमबारी, मारे गए 11 फिलिस्तीनी -IndiaNews
Hemant Soren Bail: ‘हाईकोर्ट की जमानत फैसले का स्वागत…’, राहुल गांधी ने की हेमंत सोरेन से बात -IndiaNews
Rajasthan: ससुराल वालों ने माता-पिता को बिना बताए किया महिला का अंतिम संस्कार, पुलिस ने मामला दर्ज -IndiaNews
Turkey: FATF से तुर्की को मिली खुशखबरी, मनी लॉन्ड्रिंग की ग्रे सूची से हटाया गया -IndiaNews
INDW vs SAW: Shafali Verma का महिला क्रिकेट में बजा डंका, वीरेंद्र सहवाग के स्टाइल में किया ये कारनामा -IndiaNews
Kolkata: कोलकाता में अमानवीय चेहरा, मोबाइल चोरी के शक में शख्स को बांधकर पीट-पीटकर मार डाला -IndiaNews
Bengal Governor: बंगाल के राज्यपाल और ममता बनर्जी के बीच टकराव बढ़ा, सीएम के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज -IndiaNews
ADVERTISEMENT