होम / Dwayne Bravo ने इन बड़े सितारों के साथ शेयर की तस्वीर, Anant-Radhika के प्री-वेडिंग की झलक आई सामने

Dwayne Bravo ने इन बड़े सितारों के साथ शेयर की तस्वीर, Anant-Radhika के प्री-वेडिंग की झलक आई सामने

Simran Singh • LAST UPDATED : March 2, 2024, 7:26 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Anant-Radhika Wedding, दिल्ली: जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन ने शानदार मेहमानों की के लुक और खूबसूरत सजावट से सभी को हैरान किया। अंतरराष्ट्रीय हस्तियों और मशहूर हस्तियों के साथ-साथ शीर्ष बॉलीवुड हस्तियों की उपस्थिति के साथ, यह सेलिब्रेशन और भी खास हो गया। शाम की कॉकटेल पार्टी, जिसके बाद रिहाना का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था। उनके प्रफोरमेंस ने ग्लैमर और उत्साह से भरपूर शाम के लिए मंच तैयार किया। जिसने सभी को काफी मचा दिलाया।

सेलिब्रेशन की कई तस्वीरे और वीडियो सोशल मीडिया फ़ीड पर छाए हुए हैं, जो उत्सव की झलक पेश करते हैं। हाल ही में, वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान ड्वेन ब्रावो ने इस कार्यक्रम से शाहरुख खान और रणवीर सिंह के साथ तस्वीरें शेयर किया है।

ये भी पढ़े: Mahashivratri 2024: महादेव के इन चमत्कारी मंत्रों का करें…

शाहरुख खान और रणवीर सिंह के साथ पोज देते ड्वेन ब्रावो

ड्वेन ब्रावो ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की ग्लैमरस कॉकटेल नाइट की तस्वीरें शेयर कीं, जिससे फैंस को सितारों से सजे इस कार्यक्रम की एक झलक देखने को मिली। एक शॉट में, क्रिकेट सनसनी किसी और के साथ नहीं बल्कि खुद बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के साथ पोज़ देती है, दोनों लेंस के लिए मुस्कान बिखेरते हैं। और एक अन्य फ्रेम में, ब्रावो करिश्माई रणवीर सिंह के साथ स्पॉटलाइट शेयर करते हुए अपनी सिग्नेचर मिलियन-डॉलर मुस्कुराहट दिखाते हैं।

ये भी पढ़े: Anant-Radhika Wedding: बेटे और बहु से नीता अंबानी की है दो इच्छा, शादी से पहले की शेयर

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT