होम / Bigg Boss 16 के कंटेस्टेंट को Abdu Rozik को ED ने भेजा समन, इस मामले पर होगी पूछताछ

Bigg Boss 16 के कंटेस्टेंट को Abdu Rozik को ED ने भेजा समन, इस मामले पर होगी पूछताछ

Simran Singh • LAST UPDATED : February 27, 2024, 1:33 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Abdu Rozik, दिल्ली: तजाकिस्तान के मशहूर सिंगर और एक्टर अब्दुल रोजिक जो बिग बॉस 16 में आने के बाद दुनिया भर में एक पापुलर स्टार बन गए। अब्दू अपनी वीडियो से फैंस के दिलों पर राज करते हैं, लेकिन अब वह एक बड़ी मुश्किल में फंस चुके हैं। बता दे की मनी लांड्रिंग केस मामले में उनका नाम भी सामने आए हैं। जिसकों लेकर 14 फरवरी को पूछताछ के लिए ED दौरान उन्हें समन भी भेजा गया था। इसके बाद आज भी अब्दू से पूछताछ की जाने वाली है।

ये भी पढ़े: Rubina Dilaik ने परिवार के साथ शेयर किए खास पल, तस्वीरों में दिखा स्वादिष्ट खाना

ED करेगी अब्दू से पूछताछ  Abdu Rozik

मीडिया द्वारा प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार बताएं तो आज दोपहर 12:30 बजे अब्दू को मुंबई ED दफ्तर में पूछताछ के लिए बुलाया गया है। उनसे मनी लॉन्चिंग के मामले पर पूछताछ की जाएगी। इसके साथ ही सिंगर के वकील का कहना है कि अब्दुल को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बतौर गवाह के द्वारा के पेश किया जा रहा है। ना की मुजरिम के तौर पर।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Abduroziq Official (@abdu_rozik)

ये भी पढ़े: Anant-Radhika की शादी में 2500 से ज्यादा व्यंजन होगे तैयार, शेफ की लिस्ट देख हो जाएंगे हैरान

क्या है पूरा मामला

मामले के बारे में जानकारी दे तो अब्दुल रोजिक सिंगर और एक्टर होने के साथ एक बिजनेसमैन भी है। अब्दू कई देशों में अपनी आलीशान रेस्टोरेंट खोल चुके हैं। बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट ने बिग बॉस से बाहर आने के बाद मुंबई में ‘बुर्गिर’ नाम से एक फ्रेंचाइजी रेस्टोरेंट खोला था। रिपोर्ट के मुताबिक इस रेस्टोरेंट में किसी दूसरी कंपनी का पैसा लगाया गया है। बताया जा रहा है कि वह कंपनी ड्रग्स का कारोबार करती है। इस मामले में ED ने अब्दू को समन भेजा और पूछताछ के लिए बुलाया है। Abdu Rozik

ये भी पढ़े: इंग्लैंड के खिलाफ टीम इंडिया की जीत के बाद…

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT