होम / दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रही हैं Ekta Kapoor? क्या हैं पूरा सच -Indianews

दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रही हैं Ekta Kapoor? क्या हैं पूरा सच -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 11, 2024, 11:23 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Ekta Kapoor: फिल्म मेकर एकता कपूर के पास कई उपलब्धियां हैं। टीवी, फिल्मों और ओटीटी के लिए कंटेंट बनाने के अलावा, वह एक मां भी हैं। और अब हाल ही में खबर हैं की वह अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। इस सब खबरों के बीच, हम इसके बारे में 4 बातें जानते हैं।

  • एकता दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रही हैं?
  • अफवाहों पर लगा विराम?
  • एकता का पहला बच्चा

Abdu Rozik ने अपने प्यार से रचाई सगाई, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर – Indianews

एकता दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रही हैं?

मीडिया की एक रिपोर्ट में, एक अंदरूनी सूत्र ने खुलासा किया कि एकता सरोगेसी के जरिए दूसरे बच्चे की योजना बना रही है। सूत्र के हवाले से कहा जा रहा हैं की, “एकता का बेटा रवि कपूर 5 साल का है और उसे लगता है कि उसे एक भाई-बहन की ज़रूरत है, क्योंकि एकता ने वह जीवन जी लिया है। तुषार कपूर और वह भाई-बहन के रूप में सबसे अच्छा रिश्ता साझा करते हैं और वे हमेशा एक-दूसरे का समर्थन करते हैं। और एकता को लगता है कि उसके बड़े बेटे रवि को भाई-बहन के रिश्ते का खालीपन नहीं रहना चाहिए और उसने जल्द ही एक और बच्चे का स्वागत करने के बारे में सोचा है, ”

अफवाहों पर लगा विराम?

हालाँकि, मीडिया से जूड़े एक दूसरे सूत्र ने अफवाहों को खारिज कर दिया। उन्होंने कहा, “केवल एक विशेष लेख पर क्लिक के लिए झूठी जानकारी फैलाना अस्वीकार्य है। सम्मानपूर्वक, पत्रकारों को प्रकाशन से पहले टीम के साथ तथ्यों को सत्यापित करना चाहिए। यह बिल्कुल हास्यास्पद और हास्यास्पद है कि लोग ऐसी खबरें लेकर आते हैं,”

Sharmin Segal के ट्रोलर्स को हीरामंडी के इस को-स्टार ने दिया करारा जवाब, एक्टिंग के कारण हुई ट्रोल – Indianews

एकता का पहला बच्चा

एकता ने 2019 में घोषणा की कि उन्होंने सरोगेसी के जरिए अपने पहले बच्चे, रवि कपूर नाम के एक बेटे को जन्म दिया है। दिलचस्प बात यह है कि उनके बेटे का नाम उनके दादा और एकता के पिता, दिग्गज एक्टर और फिल्म मेकर जीतेंद्र के नाम पर रखा गया है, जिनका असली नाम रवि कपूर है। एकता ने हाल ही में जनवरी में रवि के लिए पांचवे जन्मदिन की शानदार पार्टी रखी थी।

कौन हैं Sai Pallavi? ‘रामायण’ सीता’ के किरदार के लिए वसूली इतनी मोटी फीस -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.