होम / Ekta Kapoor Birthday : घर-घर की कहानी हर घर तक पहुंचाने वाली एकता मना रही है आज अपना 48 वां जन्मदिन 

Ekta Kapoor Birthday : घर-घर की कहानी हर घर तक पहुंचाने वाली एकता मना रही है आज अपना 48 वां जन्मदिन 

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : June 7, 2023, 9:26 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ekta Kapoor Birthday :, दिल्ली: छोटे पर्दे की ‘क्वीन’ एकता कपूर आज अपना 48 वां जन्मदिन मना रही है। बता दें, टीवी की दुनिया में क्रांति लाने वाली प्रोड्यूसर-डायरेक्टर एकता कपूर का जन्म 7 जून 1975 को मुंबई में बॉलीवुड के लेजेंड्री एक्टर जीतेन्द्र और शोभा कपूर में घर में हुआ था।

और मुबंई से ही एकता ने अपनी 12वीं तक की पढ़ाई बॉम्बे स्कॉटिश स्कूल से करने के बाद मीठीबाई कॉलेज से कॉमर्स में ग्रेजुएशन की पढाई पूरी कर एडवरटाइजिंग कंपनी में काम करना शुरू कर दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by EktaaRkapoor (@ektarkapoor)

दरअसल बता दें, एकता के जॉब करने के पीछे उनके पिता जीतेन्द्र का ही हाथ था। क्योंकी एकता की पार्टी करने की आदत से परेशान हो कर जीतेन्द्र ने उन्हें खूब डांटा था जिसके बाद से ही  एकता ने जॉब करना शुरू कर दिया।और इसी के बाद से एकता ने एंटरटेनमेंट की दुनिया में उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई। और आज छोटे पर्दे के साथ-साथ अपनी मां  के साथ वो बालाजी टेलीफिल्म्स नाम से प्रोडक्शन कंपनी चला रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by EktaaRkapoor (@ektarkapoor)

 इसके अलावा एकता प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी आए दिन काफी सुर्खियों में बनी रहती हैं। बता दें, एकता 2019 में सरोगेसी के जरिए एक बेटे की मां भी बन चुकी है। जिसका नाम रवि है।

यह भी पढ़ें:  सनी लियोन ने समंदर किनारे बिकिनी में ढाया कहर, फोटो देखें

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT