होम / Elvish Yadav-Faizalpuria: एल्विश यादव के बाद फैजलपुरिया निशाने पर, सिंगर को भेजा नोटिस

Elvish Yadav-Faizalpuria: एल्विश यादव के बाद फैजलपुरिया निशाने पर, सिंगर को भेजा नोटिस

Babli • LAST UPDATED : November 6, 2023, 11:24 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Elvish Yadav-Faizalpuria, दिल्ली: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर रह चुके एल्विश यादव की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। यूट्यूब इनफ्लुएंसर एलविश यादव रेव पार्टी में सांप के जहर का इस्तेमाल करने के मामले में फंसे हुए हैं। एल्विश के बाद अब सिंगर फैजलपुरिया पर भी पुलिस शिकंज कसती नजर आ रही है।। बता दे की 5 महीने पहले एल्विश यादव और फैजलपुरिया के पुराने वीडियो पर नोएडा थाने में शिकायत दर्ज की गई थी। हालांकि उस दौरान एल्विश पर कोई एक्शन नहीं लिया गया था। अब एक बार फिर एल्विश का मामला सामने आया है। तो ऐसे में पुलिस फैजलपुरिया पर निशाना कसने में कोई कमी नहीं छोड़ रही हैं।

सांपों के साथ स्पॉट हुए एल्विश और फैजलपुरिया

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एलविश और फैजलपुरिया नजर आ रहे हैं। वायरल वीडियो में एल्विश और फैजलपुरिया को सांपों के साथ देखा जा सकता है। इस मामले की शिकायत गुड़गांव पुलिस को की गई थी। लेकिन कोई एक्शन नहीं लिया गया था। हालाकी फैजलपुरिया को इस मामले में नोटिस भेज दिया गया है। और उन्हें पूछताछ के लिए भी बुलाया गया है। बता दे की फैजलपुरिया एक मशहूर सिंगर है, जो बॉलीवुड को कई सारे हिट गाने दे चुके हैं।

फैजलपुरिया के खिलाफ मामला दर्ज

एजेंट राहुल यादव का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें वह रेव पार्टी, एल्विश यादव और सांप के जहर के बारे में बात कर रहे हैं। इस मामले को अब ऑडियो के बेसिस पर छानबीन में शामिल किया गया है। इसी के साथ सिंगर की मुश्किले बढ़ती आ रही है, पहले भी सिंगर को लेकर काफी शिकायत दर्ज की गई थी, लेकिन कोई एक्शन नहीं लिया गया था। अब जब सिंगर का नाम एल्विश यादव के केस से जुड़ता नजर आ रहा है तो पुलिस छानबीन में जुड़ चुकी है।

फैजलपुरिया के बारे में

सिंगर फैजलपुरिया सोशल मीडिया पर काफी पॉप्युलर है। फैजलपुरिया के इंस्टाग्राम पर एक मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स है,और वह कई सारे बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स का हिस्सा भी रह चुके हैं। बता दें की फैजलपुरिया को लाल रंग, राजकुमार राव की शादी में जरूर आना, जैसे कई फिल्मों में देखा गया है। इसके अलावा उनके वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल रहते हैं।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.