होम / Elvish Yadav ने Manisha Rani संग की बद्तमीजी, इंस्टाग्राम से अनफॉलो करने के कारण का किया खुलासा

Elvish Yadav ने Manisha Rani संग की बद्तमीजी, इंस्टाग्राम से अनफॉलो करने के कारण का किया खुलासा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 30, 2024, 6:53 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Manisha Rani Unfollow Elvish Yadav: एल्विश यादव (Elvish Yadav) कई दिनों से अपने बुरे बर्ताव के चलते सुर्खियों में हैं। वहीं, मनीषा रानी (Manisha Rani) सबसे फेमस इंस्टाग्राम प्रभावकों में से हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, जहां वो अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। बता दें कि एल्विश यादव और मनीषा रानी की दोस्ती बिग बॉस ओटीटी 2 में उनके कार्यकाल के साथ शुरू हुई। इसके अलावा, उनकी केमिस्ट्री लोगों को उत्साहित करती रही और एक बार उन्होंने एल्विश के लिए अपनी भावनाओं को कबूल भी किया था, जो बाद में एक मजाक के रूप में सामने आया था। लेकिन अब मनीषा रानी ने एल्विश यादव को अनफॉलो कर दिया है, जिसके पीछे की वजह का अब खुलासा किया है।

मनीषा रानी ने एल्विश यादव को इस वजह से सोशल मीडिया पर किया अनफॉलो

फाइनली Salman Khan ने Dabangg 4 को लेकर तोड़ी चुप्पी, अरबाज खान की फिल्म पर दिया ये बड़ा अपडेट – India News

शो से बाहर आने के बाद भी मनीषा रानी और एल्विश यादव के बीच अच्छी बॉन्डिंग बनी रही। हालाँकि, अब ऐसा लगता है कि उनकी दोस्ती में कुछ दरारें आ गई हैं क्योंकि मनीषा ने उन्हें अनफॉलो कर दिया है। इसके बाद एक इंटरव्यू में मनीषा ने खुलासा किया कि उन्होंने हाल ही में एल्विश के साथ काम किया था। हालाँकि, उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड करते समय उन्हें क्रेडिट नहीं दिया। मनीषा ने कहा, “हां ये सच है कि मैंने एल्विश को अनफॉलो किया है, लेकिन इसका जो कारण है, वो अब हम आपको बताते हैं कि मैंने उसे अनफॉलो क्यों किया। कहानी तो ये है कि एल्विश का एक दोस्त है जो एक फिल्म का ये लेके मेरे पास आए थे। हमने साथ में कोलाब करना था। एल्विश ने कोलाब किया, मैंने भी ऐसे किया लेकिन एल्विश ने कवर फोटो पे अपना और अक्षय कुमार सर का फोटो डाल दिया।”

इसके आगे मनीषा रानी ने कहा, “एक दो घंटे के बाद जब हम वो कवर फोटो देखें तो मुझे अच्छा नहीं लगा। कोलाब मैंने और एल्विश ने किया था और वह वीडियो हम दोनों की प्रोफाइल में शो कर रहा था। तो जब मेरा प्रोफाइल है तो मेरा फोटो भी आना चाहिए क्योंकि हम और एल्विश डोनो किए हैं तो इस बात पर हमने अपनी टीम को बोले की हटने के लिए बात कीजिए और हम दोनों का फोटो रहना चाहिए कवर में।”

Athiya Shetty हैं प्रेग्नेंट! पिता Suniel Shetty ने नाना बनने की बात पर किया ये खुलासा – India News

मनीषा ने एल्विश के बुरे बर्ताव का किया खुलासा

उसी बातचीत में मनीषा ने कहा, “फिर मेरे टीम ने कटारिया से बात की, कटारिया ने बोले कि हम चेंज करवा देंगे फिर शाम से रात हो गई। कटारिया ने बोला कि अभी एल्विश फ्लाइट में है 11:30 बजे वो आएगा और खुद ही चेंज कर देंगे। फिर वैसे करते करते 1 बज गया, फिर मेरी टीम ने बात की तो फिर एल्विश डायरेक्ट फोन लेके बोलता है कि ‘क्या समस्या है भाई बताईये, अभी तो कवर फोटो चेंज नहीं होगा। मनीषा को बोलिएगा कि जब अगली बार वो कभी ऐसा कुछ करेगी तो अपने परिवार के साथ फोटो डाल दे।’ बहुत नॉर्मल सी बात है, बहुत कॉमन सेंस की बात है कि हम कभी भी अभिषेक के साथ, एल्विश के साथ कोई भी कोलाब करेंगे तो आप शाहिद कपूर के साथ फोटो नहीं डाल देंगे। क्योंकि आप जिसके साथ कोलाब किया, उसके साथ फोटो डालियेगा।”

Malaika Arora की मां संग Arbaaz Khan के पिता सलीम एक ही कार में हुए स्पॉट, नेटिज़न्स ने दिए ऐसे रिएक्शन – India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT