होम / Elvish Yadav ने पत्रकारों-महिलाओं के खिलाफ उगला था ज़हर, नाराज हुए फैंस ने दिया करारा जवाब

Elvish Yadav ने पत्रकारों-महिलाओं के खिलाफ उगला था ज़हर, नाराज हुए फैंस ने दिया करारा जवाब

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 26, 2024, 6:53 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Elvish Yadav Controversy: बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता और यूट्यूबर एलविश यादव (Elvish Yadav) आए दिन अपने बेबाक बयानों को लेकर खबरों में छाए हैं। इन दिनों उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी हरकतों से सुर्खियां बटोरनी शुरू कर दी हैं। बता दें कि हाल ही में एलविश यादव ने जयपुर में एक व्यक्ति को उसके खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने के आरोप में थप्पड़ मार दिया था। इसके अलावा एल्विश पर सांपों के जहर को सप्लाई करने का आरोप है। इस मामले को लेकर अब तक कई खबरें सामने आ चुकी हैं।

बता दें कि हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में, एल्विश ने कहा कि मीडिया उनके पीछे है और वो जो कुछ भी करते है, उसे कवर करना चाहते है। इसके बाद उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर इंडियन मीडिया के खिलाफ जहर उगलना शुरू कर दिया है, जिसकी वो लगातार अपने यूट्यूब चैनल पर इंडियन मीडिया के खिलाफ अपमानजनक बाते करते नजर आए।

पत्रकारों ने एलविश यादव को दिया करारा जवाब

एलविश यादव ने अपने वीडियो में पत्रकारों और लड़कियों के बारे में अपशब्द करते नजर आ रहें हैं। इस वीडियो में लड़कियों को ‘बेचने’, ‘धंधा’, ‘इनके घर वाले बिक जाएंगे’, जैसे अपशब्दों का इस्तेमाल कर रहें हैं। मारने और रास्ते से उठाने तक की धमकी दी गई। इस वीडियो को देख उनके फैंस भी नाराज नजर आ रहें हैं। अब इस वीडियो के जरिए एलविश यादव की धमकियों पर पत्रकारों, महिलाओं और एलविश के फैंस ने सामने आकर इस वीडियो का करारा जवाब दिया है। जिसमें पत्रकारों ने अपनी बात सामने रखी और एलविश के बर्ताव से नाराज हुए फैंस ने भी उनके खिलाफ बातें कहीं हैं। पूरा वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

T20 World Cup 2024 में भारत बनाम पाकिस्तान के मैच का लेना चाहते है आनंद, इस आसान तरीके से US में कर पाएंगे टिकट बुक-Indianews
T20 World Cup: भारत के ये पांच खिलाड़ी देंगे टी20 विश्व कप में टीम इंडिया को चुनौती, जानें इनके नाम-Indianews
Pakistan: कंगाल पाकिस्तान ने चीन से मांगी मदद, पीएम शरीफ ने राष्ट्रपति शी जिनपिंग से इस मुद्दे पर की बातचीत-Indianews
Russian Turtle Tank: ज़ार मंगल टैंकों पर यूक्रेन के ड्रोन हमले से बौखलाया रूस, दी ये घातक प्रतिक्रिया-Indianews
Modi 3.0: भाजपा के पास शीर्ष मंत्रालय रहने पर संशय, सहयोगी दल के और अधिक मांग के बाद बिगड़ सकता है समीकरण-Indianews
Kaushambi: यूपी स्कूल के प्रिंसिपल के खिलाफ मामला दर्ज, 15 वर्षीय लड़की से दुष्कर्म का आरोप -IndiaNews
बचपन से ही कराये अपने बच्चे को ये एक्टिविटी, नहीं आएगी हाइट में रूकावट- India News
ADVERTISEMENT