होम / Esha-Bharat Divorce: भरत से तलाक के बाद कहाँ रहेंगी ईशा, दो बेटियों के भविष्य पर सवाल

Esha-Bharat Divorce: भरत से तलाक के बाद कहाँ रहेंगी ईशा, दो बेटियों के भविष्य पर सवाल

Simran Singh • LAST UPDATED : February 7, 2024, 8:01 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Esha-Bharat Divorce, दिल्ली: धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल शादी के 12 साल बाद अपने पति भरत से डिवोर्स ले चुकी है। एक्ट्रेस ने साल 2012 में बॉयफ्रेंड भरत से शादी की थी और अब दोनों आपसी सहमति से अलग हो गए हैं। बता दे कि दोनों की सपरेशन का कारण भरत का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर है।

सोशल मीडिया पर किया करते थे फोटो शेयर

ईशा और भरत अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर किया करते थे। जिसे देख फैंस कपल गोल्स को पूरा करते थे, हालांकि काफी समय से दोनों ने कोई तस्वीर साथ में शेयर नहीं की थी। इसके बाद से ही दोनों के बीच कुछ ठीक ना रहने का अंदाजा लगाया जाने लगा। इसके अलावा ईशा की मां हेमा के 75th बर्थडे पर भी भरत मौजूद नहीं थे। जिसके बाद यह कंफर्म हो गया कि दोनों डाइवोर्स लेने वाले हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ESHA DEOL (@imeshadeol)

तलाक के बाद कहां रहेंगे ईशा?

ईशा और भरत अब अलग हो चुके हैं। एक दूसरे से अलग होने के बाद अब कई सवाल उठना शुरु हो गए है। इसके साथ ही बता दें कि कपल की दोनों बेटियां भी है जिनका नाम राध्या और मिराया है। ईशा और अपने पति बच्चों के साथ बांद्रा के घर में रहा करते थे लेकिन अब सवाल यह खड़ा होता है कि तलाक के बाद ईशा कहा रहेंगे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पति से अलग होने के बाद एक्ट्रेस अपनी मां हेमा मालिनी के जुहू वाले बंगले में शिफ्ट हो रही है।

इंटर स्कूल कंपटीशन में हुई थी पहले मुलाकात

ईशा और भरत की लव स्टोरी की बात करें तो कपल पहली इंटर स्कूल कंपटीशन में मिले थे। यहां दोनों दोस्त बने और दोस्ती प्यार में बदल गई।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.