होम / Esha Deol-Hema Malini: ईशा देओल ने ड्रीम गर्ल की तस्वीर शेयर करते हुए बताई मां की खास आदत, फैंस ने किया रिएक्ट

Esha Deol-Hema Malini: ईशा देओल ने ड्रीम गर्ल की तस्वीर शेयर करते हुए बताई मां की खास आदत, फैंस ने किया रिएक्ट

Babli • LAST UPDATED : October 6, 2023, 1:58 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Esha Deol-Hema Malini , दिल्ली:ईशा देओल को अक्सर सोशल मीडिया पर काफी एक्टीव देखा जाता हैं। एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर 2.2 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। अभिनेत्री को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी और अपने परिवार के सदस्यों की तस्वीरें, साथ ही अपने अगले प्रोजेक्ट के बारे में अपने फैंस को अपडेट करना पसंद है। अगस्त में, ईशा ने गदर 2 की स्क्रीनिंग से अपने भाइयों सनी देओल और बॉबी देओल के साथ तस्वीरें भी शेयर कि थी। अब हाल ही में ‘नो एंट्री’ एक्ट्रेस ने अपनी मां हेमा मालिनी की एक प्यारी तस्वीर भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की है। एक्ट्रेस अपनी माँ की सादगी से काफी खुश दिखाई दे रही हैं। क्योंकि ड्रीम गर्ल ने अपने पर्स के रूप में एक शॉपिंग बैग को कैरी कर रखा था।

ईशा देओल ने मां की सादगी पर लुटाया प्यार

शुक्रवार की सुबह, ईशा देओल ने अपने इंस्टाग्राम पर हेमा मालिनी की एक प्यारी तस्वीर शेयर की हैं। जिय तस्वीर में हेमा मालिनी हरे रंग की रेशमी साड़ी में वह काफी खूबसूरत लग रही हैं और अपनी खूबसूरत मुस्कान बिखेरती नजर आ रही हैं। तस्वीर देख ये अंदाजा लगाया जा सकता हैं की हेमा मालिनी कहीं बाहर जाने के लिए तैयार हो गई हैं और उन्हें हाथ में एक छोटा सा शॉपिंग बैग पकड़े देखा जा सकता है। ईशा देओल ने अपने कैप्शन में लिखा, कि उनकी मां हेमा मालिनी ने पर्स की जगह शॉपिंग बैग चुना और ऐसा करने के पीछे एक साधारण कारण था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ESHA DEOL (@imeshadeol)

एक्ट्रेस ने कि मां की सादगी की तारिफ

अपनी माँ की सादगी की तारिफ करते हुए, ईशा देओल ने लिखा, “डिज़ाइनर चीज़ो से भरी दुनिया में ड्रीम गर्ल अपने पर्स के रूप में शॉपिंग बैग लेकर खुश दिखती है – कारण “यह आसान है कि मेरा सारा सामान इसमें फिट हो जाए तो क्यों नहीं। मैं इसे ही जीवन का साधारण सुख कहती हूं। आगे बढ़ने का रास्ता, लव यू मम्मा #ड्रीमगर्ल #सिंपलिसिटी #ब्यूटी #माईमदर #ईजीब्रीजी #हेमामालिनी #एशादेओल #आभार।”

मधु शाह ने भी किया रिएक्ट

मधु शाह ने ईशा की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, “जब आपकी आत्मा और आंतरिक अस्तित्व मजबूत होती है तो आपको बाहरी लोगों से बात करने की जरूरत नहीं होती है,” आगे उन्होंने लिखा, “मैं आपकी मां से भी प्यार करती हूं।” एक फैन ने लिखा, “वह हमेशा इतनी ज़मीनदार, बहुत सुंदर और सबसे सुंदर रही हैं,” जबकि एक ने लिखा, “यही सादगी की सुंदरता है।”

 

ये भी पढ़े- 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT