होम / इस दिन शादी रचाएंगी Esha Gupta, 2017 में अपने अंडे फ्रीज करने का किया खुलासा -Indianews

इस दिन शादी रचाएंगी Esha Gupta, 2017 में अपने अंडे फ्रीज करने का किया खुलासा -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 13, 2024, 3:03 pm IST
ADVERTISEMENT
इस दिन शादी रचाएंगी Esha Gupta, 2017 में अपने अंडे फ्रीज करने का किया खुलासा -Indianews

Esha Gupta

India News (इंडिया न्यूज), Esha Gupta: आश्रम एक्ट्रेस ईशा गुप्ता स्पेनिश-उद्यमी प्रेमी मैनुअल कैम्पोस गुलार के साथ अपना परिवार शुरू करने के लिए इंतजार नहीं कर सकतीं। हाल ही में एक इंटरव्यू में ईशा ने अपनी शादी, बच्चों और परिवार के बारे में खुलकर बात की। एक्ट्रेस ने स्वीकार किया कि वह किसी भी फिल्म को साइन करने के लिए किसी दौड़ का हिस्सा नहीं बनना चाहती, बल्कि वह सुलझी हुई और तनावमुक्त हैं।

  • बॉयफ्रेंड मैनुअल कैम्पोस गुलार पर ईशा
  • ईशा ने 2017 में करवाया अंडा फ्रीज
  • मैंने हमेशा बच्चे पैदा करने का सपना देखा है

इस एक्टर का हाथ पकड़ डिनर डेट पर स्पॉट हुई Mrunal Thakur, लुक ने खींचा ध्यान – Indianews

बॉयफ्रेंड मैनुअल कैम्पोस गुलार पर ईशा

38 साल की एक्ट्रेस ने स्वीकार किया कि उसके बॉयफ्रेंड ने उसे स्पेन में रेस्तरां बिजनेस स्थापित करने में मदद की। उन्होंने कहा, ”उन्होंने मेरी जिंदगी सुरक्षित करने में मेरी मदद की है। मैं अक्सर मज़ाक करती हूँ, कि अब तुम मुझे छोड़ भी नहीं सकते। तुम्हें मुझसे शादी करनी होगी।” आगे अपनी शादी के बारे में बात करते हुए उन्होंने स्वीकार किया कि शादी उनकी योजना में है और यह जल्द ही हो सकती है।

ईशा गुप्ता ने माना कि वह फिलहाल अपनी सेहत पर ज्यादा ध्यान दे रही हैं। उन्होंने आगे कहा, “आखिरकार, जब भी भविष्य आएगा, मैं शादी कर लूंगी और फिर भविष्य में मेरे बच्चे होंगे। ईश्वर की कृपा से पिछले दो सालों में कार्य की दृष्टि से उनके जीवन में बड़ा परिवर्तन आया है। मैंने हमेशा बच्चे पैदा करने का सपना देखा है।”

प्रेग्नेंट हैं Ankita Lokhande? एक्ट्रेस ने खुद को दी मदर्स डे की शुभकामनाएं, देखें वीडियो -Indianews

ईशा ने 2017 में करवाया अंडा फ्रीज 

ईशा के लिए मातृत्व एक ऐसा चरण था जिसे वह हमेशा अनुभव करना चाहती थी। उसी बातचीत में, उसने अपने प्रेमी मैनुअल से मिलने से बहुत पहले 2017 में अपने अंडे फ्रीज करने की बात स्वीकार की थी। एक्ट्रेस ने कहा, “मैं बहुत होशियार थी। मैनुअल (2019 में) से मिलने से पहले मैं लगभग साढ़े तीन साल तक सिंगल थी। मैं उनसे संयोगवश मिली, उनके देश या अपने देश में भी नहीं। तब से हम दोनों को पता था कि हम रिलेशनशिप में आ रहे हैं, डेटिंग नहीं। आज तक आपकी उम्र इतनी नहीं है।”

एक्ट्रेस ने स्वीकार किया कि वह मैनुअल के साथ बहुत स्पष्ट थी कि लक्ष्य शादी करना और बच्चे पैदा करना है। और जितना वह बच्चों से प्यार करती थी, उतना ही मैनुअल भी पिता बनने के लिए तैयार था।

Ileana D’Cruz ने मदर्स डे पर बेटे के साथ शेयर की तस्वीर, क्यों चुना Koa Phoenix नाम – Indianews

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT