होम / कपिल शर्मा शो में पहुंची कार्तिक आर्यन की माँ के हुए सब फैन, संभाला सेंटर स्टेज-IndiaNews

कपिल शर्मा शो में पहुंची कार्तिक आर्यन की माँ के हुए सब फैन, संभाला सेंटर स्टेज-IndiaNews

Prachi Jain • LAST UPDATED : June 23, 2024, 2:54 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Kartik Aaryan Came In TKSS: बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म चंदू चैंपियन की सक्सेस को काफी एन्जॉय कर रहे हैं। 11वें एपिसोड में बादशाह, डिवाइन और करण औजला के साथ निराशाजनक संगीतमय कहानी के बाद, कपिल शर्मा और उनकी टीम ने फिनाले एपिसोड के साथ गेंद को पार्क से बाहर कर दिया है। द ग्रेट इंडियन कपिल शो का नवीनतम एपिसोड कार्तिक आर्यन और उनकी मां डॉ. माला तिवारी की आकर्षक उपस्थिति की बदौलत कपिल और उनकी टीम की आसन्न वापसी जैसा लगा। इसलिए इस बार, किसी भी कम रोशनी को खोजने के लिए संघर्ष करने के बाद, हम आपके लिए शो की मुख्य विशेषताएं लेकर आए हैं, यदि आप एपिसोड को एक साथ देखने की योजना बना रहे हैं, तो यहां वह सब कुछ है जिसे आपको निश्चित रूप से मिस नहीं करना चाहिए।

जबकि कार्तिक अपने सामान्य रूप से आकर्षक थे, यह उनकी माँ थीं जिन्होंने अपने मजाकिया किस्सों और कच्चे, अनफ़िल्टर्ड हास्य से शो को चुरा लिया। कार्तिक के बचपन के बारे में कहानियाँ साझा करने से लेकर इंजीनियरिंग के बजाय अभिनय को आगे बढ़ाने के उनके निर्णय का खुलासा करने तक, श्रीमती तिवारी के खंड शाम का मुख्य आकर्षण थे।

शो में एक आनंदमय दुल्हन-खोज खंड भी दिखाया गया, जहां श्रीमती तिवारी ने अपने बेटे के लिए एक उपयुक्त रिश्ते की तलाश की। दर्शकों को आश्चर्य हुआ जब कार्तिक का कुत्ता, कटोरी, सोफे पर विशेष रूप से उपस्थित हुआ, उसके बाद कपिल का कुत्ता, चिको आया। दोनों कुत्तों के बीच की केमिस्ट्री निर्विवाद थी और शो में उनका सेगमेंट एक दिल छू लेने वाला पल था।

कृष्णा अभिषेक, सुनील ग्रोवर और कीकू शारदा की हास्य तिकड़ी भी शाहरुख खान, सलमान खान और राखी के सटीक अभिनय के लिए विशेष उल्लेख की पात्र है। उनके अभिनय ने दर्शकों और मेहमानों दोनों को हंसा दिया।

कुल मिलाकर, यह एपिसोड एक शानदार सफलता थी, जिसमें शीर्ष मुख्य आकर्षण श्रीमती तिवारी की बुद्धि और आकर्षण, कटोरी की मनमोहक उपस्थिति, हास्य तिकड़ी की प्रभावशाली प्रतिरूपण और कार्तिक का आकर्षक व्यक्तित्व थे। कपिल और उनकी टीम ने वास्तव में सर्वश्रेष्ठ को आखिर के लिए बचाकर रखा है!”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

पितरों के नाराज होने पर मिलते हैं ये 5 बड़े संकेत, नज़रअंदाज़ करने पर हो सकता हैं पूरा घर बर्बाद-IndiaNews
Delhi: सिरसपुर अंडरपास में हुए जलभराव में डूबने से दो बच्चों की मौत-Indianews
Rohit Sharma Record: रोहित शर्मा का ऐतिहासिक कारनामा, कप्तानी का यह रिकॉर्ड किया अपने नाम -IndiaNews
कंट्रोल नहीं हो रही Diabetes? तो अपनी डेली लाइफ की इन 5 बुरी आदतों को बदलें -IndiaNews
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की फिर बढ़ी मुश्किलें, 12 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया-IndiaNews
जुलाई में पड़ रहे हैं सावन समेत ये 15 महत्त्वपूर्ण व्रत, जिन्हें करने से आपकी बुरी से बुरी किस्मत भी जाएगी बदल-IndiaNews
Ayodhya: राम पथ पर जलभराव, सड़क धंसने से योगी सरकार ने 6 अफसरों को किया सस्पेंड-Indianews
ADVERTISEMENT