होम / Bigg Boss 16 में होगा सबकुछ उल्टा-पुल्टा, खुद सलमान खान ने कही ये बात

Bigg Boss 16 में होगा सबकुछ उल्टा-पुल्टा, खुद सलमान खान ने कही ये बात

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : September 12, 2022, 12:54 pm IST

 

Bigg Boss 16 Promo Out:

टीवी जगत का सबसे चर्चीत और विवादित रिएलिटी शो बिग बॅास का सिजन 26 जल्द ही आने बाला है। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि फैंस बिग बॅास का बेसब्री से इंतजार करते हैं, और इस शौ को भरपूर प्यार भी मिलता है। बता दें हर साल इस शो की फैन फॉलोइंग बढ़ रही है। ये बात किसी से छिपी नहीं है कि बिग बॅास ने नजाने कितने लोगों को नाम और पहचान दी है। शायद यही वजह है कि लोग इस शो में पार्टीसीपेट करने से कतराते नहीं है। बता दें अब इस शो का सोलवां सीजन शुरू होने वाला है और सलमान खान (Salman Khan) ने इसका ऐलान कर ही दिया। जी हां, ‘बिग बॉस 16’ का जबरदस्त प्रोमो रिलीज हो चुका है और हर बार की तरह इस बार भी सलमान काफी धांसू नजर आ रहे हैं।

बिग बॉस 16 हाउस की पहली झलक आई सामने 

‘बिग बॉस 16’ का प्रोमो वीडियो रिलीज कर दिया गया है। सलमान खान का फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है, साथ ही बिग बॉस 16 हाउस की झलक भी देखने को मिली है। इस प्रोमो वीडियो के जरिए ‘बिग बॉस 16’ की थीम को लेकर भी फैंस अंदाजा लगाने लगे हैं। वीडियो में शो के होस्ट और बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) बिग बॉस हाउस की डिटेल्स दे रहे हैं।प्रोमो को देखकर इस बात का अंदाजा लगाना आसान है कि इस बार इस शो को मेकरस और भी खतरनाक बनाने की कोशिश में हैं।

शो में  हो सकता है सबकुछ उल्टा-पुल्टा

बता दें लग रहा है कि शो में सबकुछ उल्टा-पुल्टा होने वाला है। ‘बिग बॉस 16′ का ये प्रोमो देख इसमें भाग लेने वाले कंटेस्टेंट्स की नींदें उड़ जाएंगी। इस वीडियो में सलमान खान कहते हैं, ’15 साल से बिग बॉस ने सबका गेम देखा। इस बार बिग बॉस अपना गेम दिखाएंगे। सुबह होगी पर आसमान में चांद दिखेगा। ग्रेवेटी उड़ेगी हवा में और घोड़ा चलेगा सीधी चाल। परछाई भी छोड़ेगी साथ, खेलेगी अपना खेल। क्योंकि इस बार बिग बॉस खुद खेलेंगे।’ इस धमाकेदार डायलॉग के साथ एक और चिज कमा की है और वो है सल्लु भाई की वानटेड वाली लुक।

फैंस कर रहे हैं शो का इंतजार 

सलमान खान की एंट्री इस प्रोमो वीडियो में देखने के बाद फैंस अब इस शो का बेसब्री से इंतजार कर रहै हैं। बता दें सलमान का कहना है कि बिग हॉस हाउस में इस ग्रेवेटी से लेकर दिन-रात तक बदल सकते हैं। इस बार शो अंडर वाटर हो सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक, बिग बॉस सीजन 16 शो 8 अक्टूबर से लॉन्च हो सकता है।

 

ये भी पढ़े – Brahmastra Box Office Collection: करोड़ के क्लब में शामिल हुई फिल्म ब्रह्मास्त्र, बायकॉट ट्रेंड का नहीं पड़ा कोई असर

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Sunil Chhetri: भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री के संन्यास पर जानें क्या है लोगों की राय-Indianews
Swati Maliwal: सीएम आवास पर हुए हमले के बाद पहली बार बोली स्वाति मालीवाल, जानें क्या कहा-Indianews
Srikanth Box Office Week 1: राजकुमार राव की श्रीकांत ने 7 दिनों में कमाए इतने करोड़ रुपये, जाने पहले हफ्ते का कलेक्शन -Indianews
Mysterious Warship: चीन ने बनाया रहस्यमयी युद्धपोत, समुद्री ट्रायल का फोटो आया सामने-Indianews
Mumbai hoarding collapse: बिलबोर्ड मामले में कंपनी का मालिक गिरफ्तार, घटना में 16 लोगों की हुई थी मौत-Indianews
Blackout First Poster: विक्रांत मैसी और मौनी रॉय की ब्लैकआउट का पहला पोस्टर हुआ आउट, इस रिलीज होगी फिल्म -Indianews
Kh32 Missile: रूस ने यूक्रेन पर किया ऐसी मिसाइल से हमला, जो राडार के भी पकड़ से बाहर-Indianews
ADVERTISEMENT