होम / सलमान खान के बाद खतरे में Neha Kakkar की जान, पति का हुआ ये हाल, इंडस्ट्री में मचा बवाल

सलमान खान के बाद खतरे में Neha Kakkar की जान, पति का हुआ ये हाल, इंडस्ट्री में मचा बवाल

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 18, 2024, 6:18 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Neha Kakkar and Rohanpreet Singh Threatened by Nihang Maan Singh: सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) को जालंधर के निहंग मान सिंह (Nihang Maan Singh) ने धमकियां दी हैं। बता दें कि निहंग बुड्ढा दल से ताल्लुक रखते हैं और उन्होंने कपल को सोशल मीडिया पर ‘अश्लील कंटेंट’ डालने के लिए चेतावनी दी है। उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर लाइव होकर नेहा और रोहनप्रीत को सोशल मीडिया से अपनी ‘अश्लील’ तस्वीरें और वीडियो डिलीट करने की चेतावनी दी। वो चाहते हैं कि कपल अपने रिश्ते को परदे के पीछे ही रखें।

निहंग मान सिंह ने नेहा और रोहनप्रीत दी ये धमकियां

एक रिपोर्ट के अनुसार, निहंग मान सिंह ने अपने लाइव पर कहा कि जो लोग ऑनलाइन अश्लील कंटेंट पोस्ट करते हैं, उन्हें पहले प्यार से समझाया जाएगा कि ऐसा न करें। हालांकि, दूसरी बार ऐसा करने पर उन्हें ‘सबक सिखाया जाएगा।’ नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह के बारे में बात करते हुए निहंग ने कहा कि इसके लिए वो जेल भी जाएंगे। लेकिन समाज में किसी भी तरह की गंदगी नहीं होने देंगे।

Lawrence Bishnoi ने अब Salman Khan के आगे रख दी एक नई शर्त, जिसे जान हिल गया है बॉलीवुड

वीडियो में आगे उन्होंने नेहा कक्कड़ का नाम लिया और अपने फॉलोअर्स से कहा कि वे बॉलीवुड सिंगर तक उनका संदेश पहुंचाएं। बुड्ढा दल के सदस्य ने कहा, “कृपया हमारा संदेश नेहा कक्कड़ तक पहुंचाएं कि एक पत्नी को उसके पति द्वारा पर्दे के पीछे रखा जाना चाहिए। आप लोगों ने पंजाब को बर्बाद कर दिया है। कुछ तो शर्म करो। हम मानते हैं कि आप लोग फिल्म स्टार और अच्छे गायक हैं, इसलिए आप कुछ अच्छा काम करें और अपनी सोच भी अच्छी रखें। आप लोग अपने बच्चों को क्या परोस रहे हैं? इस समय पंजाब में नशे और अश्लीलता की नदियां बह रही हैं।”

बिश्नोई गैंग से माफी मांगने को तैयार हुए Salman Khan? मौत के डर से सालों बाद दुश्मनी को खत्म करेंगे एक्टर? जानें

नेहा और रोहनप्रीत का होने वाला है तलाक?

निहंग मान सिंह ने कहा कि ये उनके अपने सरदार भाई हैं जो ऑनलाइन अश्लीलता परोस रहे हैं। उनके अनुसार, ऐसे लोग असली सरदार नहीं हैं और बेतरतीब जगहों से आते हैं और खुद को सरदार कहते हैं। उन्होंने कहा, “जिनके पास पुश्तैनी सरदारी है, वो उसका सम्मान करते हैं।” अभी तक ना तो नेहा और ना ही रोहनप्रीत ने इन चेतावनियों और धमकियों पर कोई प्रतिक्रिया दी है। इस बीच, काफी समय से ऐसी खबरें आ रही थीं कि नेहा और रोहनप्रीत तलाक लेने वाले हैं। हालांकि, रोहनप्रीत सिंह ने पहले एक इंटरव्यू में स्पष्ट किया कि यह सब सच नहीं है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.