होम / Alia-Ranbir : बॉलवुड की फेमस जोड़ी के लिए फैंस दिखे परेशान, जानें वजह

Alia-Ranbir : बॉलवुड की फेमस जोड़ी के लिए फैंस दिखे परेशान, जानें वजह

Babli • LAST UPDATED : August 28, 2023, 4:56 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़),Alia-Ranbir, दिल्ली: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को बॉलीवुड के सबसे प्यारे जोड़ों में से एक माना जाता है। इस जोड़ी के लाखों फैंस हैं, जो अपनी पसंदीदा जोड़ी की प्रशंसा करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। लेकिन जब से आलिया ने साझा किया कि रणबीर कपूर उनसे ‘लिपस्टिक पोंछने’ के लिए कहते हैं, तब से टिज़ेंस ने रणबीर कपूर को ‘टॉक्सिक हस्बैंड ‘ करार दिया है। चल रहे विवाद के बीच, आलिया और रणबीर रोमांटिक छुट्टी के लिए न्यूयॉर्क शहर रवाना हो गए।

आलिया और रणबीर न्यूयॉर्क में फैंस के साथ पोज देते हुए

27 अगस्त, 2023 को, एक Reddit यूजर ने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की दो अनदेखी तस्वीरें साझा कीं, जब दोनों ने न्यूयॉर्क शहर में अपनी डिनर डेट का आनंद लिया। तस्वीरों में इस जोड़े को एक रेस्तरां में बैठे और अपनी महिला फैंस के साथ खुशी से पोज देते देखा जा सकता है। जहां आलिया जीवंत पोशाक में सुंदर लग रही थीं, वहीं रणबीर ने जैतून हरे रंग की शर्ट और टोपी पहनी थी। तस्वीरें शेयर करते हुए यूजर ने लिखा: “आलिया और रणबीर को NYC में प्रशंसकों के साथ देखा गया।”

न्यूयॉर्क से आलिया और रणबीर की तस्वीरों पर नेटिज़न्स का रिएक्शन

तस्वीरें इंटरनेट पर सामने आने के तुरंत बाद, नेटिज़न्स ने तुरंत इस पर रिएक्शन देना शुरू कर दिया था। जहां कुछ लोगों ने कहा कि ‘आलिया फीकी दिख रही हैं,’ वहीं कुछ ने उल्लेख किया कि तस्वीरों में ‘रणबीर की अपनी पत्नी के साथ कोई केमिस्ट्री नहीं है।’ इतना ही नहीं, नेटिज़न्स के एक वर्ग ने यह भी कहा कि ‘रणबीर की नाक अजीब लग रही थी’। एक यूजर ने रणबीर की सूजी हुई नाक पर चुटकी लेते हुए कमेंट किया, ‘रणबीर की नाक वाकई सूजी हुई लग रही है… रहा ने जमके मुक्का दे दिया लगता है।’

 

ये भी पढ़े- सलमान खान की एक्स संगीता बिजलानी ने 63 साल की उम्र में ढाया कहर, वीडियो देख फैंस हुए दीवाने

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.